Move to Jagran APP

डीसी ने ऑनलाइन बैठक कर सुनी समस्याएं

शहरवासियो की समस्याओं को सुनने के लिए डीसी मोहम्मद इशफाक द्वारा शुरू की गई ऑनलाइन बैठकों की श्रृंखला वरदान साबित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:31 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:09 AM (IST)
डीसी ने ऑनलाइन बैठक कर सुनी समस्याएं
डीसी ने ऑनलाइन बैठक कर सुनी समस्याएं

संवाद सहयोगी, बटाला : शहरवासियो की समस्याओं को सुनने के लिए डीसी मोहम्मद इशफाक द्वारा शुरू की गई ऑनलाइन बैठकों की श्रृंखला वरदान साबित हो रही है। ऑनलाइन बैठक में रविवार को शहर की सफाई, सड़क की मरम्मत, कोविड-19 परीक्षण, डेंगू की रोकथाम, अवैध शराब की बिक्री और शहर की अन्य समस्याओं के समाधान पर चर्चा हुई।

loksabha election banner

बैठक में डीसी ने बटाला के निवासियों सहित जिले के सभी निवासियों से अपील की कि वे कोरोना वायरस के किसी भी लक्षण का जांच करवाएं। उन्होंने कहा कि समय पर परीक्षण से कोरोना वायरस को नियंत्रित किया जा सकता है और बीमारी के प्रसार को रोका जा सकता है। उन्होंने सभी नागरिकों से अपने घरों में गीला और सूखा कचरा अलग-अलग इकट्ठा करने की अपील की। कहा कि अमृत योजना के तहत बटाला शहर में सीवरेज और पानी की आपूर्ति पर काम चल रहा है और यह परियोजना जल्द ही पूरी हो जाएगी। यह ऑनलाइन बैठक प्रत्येक रविवार को सुबह 11 बजे होगी। बैठक में जिला योजना समिति के अध्यक्ष डा. सतनाम सिंह निझर, एसडीएम बटाला बलविदर सिंह, एसएमओ डॉ .संजीव भल्ला, एक्सियन सीवरेज बोर्ड पंकज, इंदर सेखड़ी, अरविद रानू सेखड़ी सहित बड़ी संख्या में बटाला निवासियों ने भाग लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.