Move to Jagran APP

लोक सेवाएं कैंप में मंत्री रंधावा ने सुनीं लोगों की समस्याएं

गांव भंडाल में लगाए गए लोक सेवाएं कैंप में कैबिनेट मंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा द्वारा कैंप में पहुंचे जरुरतमंदों की मौके पर मुश्किलें हल की गई

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:49 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:49 PM (IST)
लोक सेवाएं कैंप में मंत्री रंधावा ने सुनीं लोगों की समस्याएं
लोक सेवाएं कैंप में मंत्री रंधावा ने सुनीं लोगों की समस्याएं

संवाद सहयोगी, कलानौर :

loksabha election banner

ब्लाक कलानौर के गांव भंडाल में लगाए गए लोक सेवाएं कैंप में कैबिनेट मंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा द्वारा कैंप में पहुंचे जरुरतमंदों की मौके पर मुश्किलें हल की गई। रंधावा ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के दौरान गांवों के लोगों को एक छत के नीचे सरकारी सुविधाएं मुहैया की जा रही हैं। पिछली अकाली भाजपा सरकार के दौरान यहां सरकारी दफ्तरों में गांवों के आम वर्ग के लोगों को अपने कामकाज के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता था, वहीं कांग्रेस सरकार के दौरान ग्रामीण लोगों को घर घर सरकारी सुविधा मुहैया करवाने के लिए हलका डेरा बाबा में समय समय पर लोक सेवाएं कैंप लगाए जा रहे हैं। इस मौके पर धर्मेंद्रजीत सिंह कंग,रजिदर सिंह अठवाल,रणजीत सिंह,सुखजीत सिंह, पलविदर सिंह, हरकंवलप्रीत सिंह,कमल दास, मनदीप सिंह, गुरदित्त सिंह, कर्म सिंह, हीरा मसीह, खजान सिंह, मक्खन सिंह आदि उपस्थित थे। विधायक बाजवा ने विकास कार्यों को लेकर की बैठक

हलका कादियां से विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा ने विकास कार्यों के संबंध में ब्लाक काहनूवान के पंचों सरपंचों ब्लाक समिति सदस्यों व जिला परिषद के जोन इंचार्जों के साथ बैठक की।

बाजवा ने कहा कि वित्तीय वर्ष 2021-22 में गांवों का कोई भी काम अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा। बाजवा ने अफसरों व सरपंचों को हिदायत की कि लोक भलाई के कार्य पार्टीबाजी से ऊपर उठकर किए जाएं,ताकि कोई भी काम अधूरा नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि गांवों के अधूरे विकास कार्यों के लिए पंजाब सरकार द्वारा जल्दी ही फंड मुहैया करवाकर अधूरे विकास कार्यों को मुकम्मल करवाया जाएगा। इस मौके पर बलविदर सिंह भिडा, कुलवंत सिंह, कुलदीप सिंह, सुखप्रीत सिंह, परमजीत सिंह, अफताब सिंह, सुखदेव सिंह हैप्पी, विक्रम सिंह, मंगल सिंह, जसबीर सिंह, राजवीर सिंह, दलवीर सिंह, प्रिस, सुखदेव सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.