Move to Jagran APP

नकाबपोस बाइक सवारों ने पिस्तौल के दम पर मिल्क प्लांट के कर्मी को लूटा

काम से घर लौट रहे एक युवक को मोटरसाइकिल सवार नाकाबपोश तीन लुटेरों ने पिस्तौल के दम पर लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 10:11 PM (IST)
नकाबपोस बाइक सवारों ने पिस्तौल के दम पर मिल्क प्लांट के कर्मी को लूटा
नकाबपोस बाइक सवारों ने पिस्तौल के दम पर मिल्क प्लांट के कर्मी को लूटा

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर

loksabha election banner

काम से घर लौट रहे एक युवक को मोटरसाइकिल सवार नाकाबपोश तीन लुटेरों ने पिस्तौल के दम पर लूट लिया। वहीं युवक पर दातरों से भी वार किए। इस संबंधी थाना तिब्बड़ पुलिस को पीड़ित ने शिकायत दर्ज करवा दी गई है। घटना वार्ड नंबर-6 औजला बाइपास के पास घटित हुई।

उल्लेखनीय है कि गांव औजला में कुछ दिनों में लूट की करीब आठ वारदातें घटित हो चुकी हैं। पुलिस एक भी लुटेरे को काबू करने में नाकामयाब रही है। जिस कारण गांव के लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है।

गांव औजला निवासी पीड़ित ने बताया कि वह मिल्क प्लांट गुरदासपुर में काम करता है। दूध बेचने के बाद पूरे दिन का कैश जमा करके वह शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे घर लौट रहा था। जब वह अपने गांव के मोड़ पर बाइपास के पास पहुंचा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार आए तीन नाकाबपोश लुटेरों ने उसके आगे एकदम से मोटरसाइकिल खड़ा करके उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और दूसरे ने उसके गले में पहने मफरल से उसका गला घोंट दिया। वहीं तीसरे लुटेरे ने दातर से उसके कंधे पर वार किए। वहीं उसकी जेब में पड़ा आठ हजार रुपये, एक मोबाइल फोन व पहनी हुई जैकेट भी लूट कर ले गए। इस संबंधी पुलिस को शिकायत कर दी गई है।

गांव औजला में हुई आठ लूट की वारदातें

गांव औजला के लोगों ने बताया कि गांव में कुछ दिनों के भीतर ही करीब आठ लूट की वारदातें घटित हो चुकी है। गांव निवासी महिला रानी ने बताया कि वह दो दिन पहले गांव में सैर करने के लिए हाइवे की तरफ निकली तो वहां एक व्यक्ति उसके पास आया और गुरुद्वारा साहिब को जाने का रास्ता पूछने लगा। जिसे वह रास्ता संबंधी बताने ही लगी तो उसने उसे कोई जहरीली वस्तु सुंघा दी।जिस कारण वह बेहोश होकर नीचे गिर गई और उक्त व्यक्त उसके कानों से बालियां उतारकर भाग गया। इसी तरह गांव में कई लूट की वारदातें घटित होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। जिस कारण लुटेरों के हौंसले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि लुटेरों को जल्द काबू करने के साथ साथ उनके गांव के मेन रोड पर पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए। ताकि गांव वासी राहत की सांस ले सकें। उन्होंने बताया कि लूट की वारदातों से डरे लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे।

पुलिस लूटपाट की वारदातों पर लगाए अंकुश

वार्ड नंबर-6 के पार्षद बलराज सिंह बल्ला ने बताया कि लूटपाट की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए कई बार पुलिस प्रशासन से अपील की गई है। पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों को कई बार सूचित किया गया है। मगर लूट की वारदातें नहीं थम रही। जिस कारण गांव के लोग दहशत में है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अपील कि लुटेरों को पकड़कर सख्त सजा दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.