Move to Jagran APP

हल्की बारिश से उमस से राहत, अभी ऐसा ही रहेगा मौसम

मंगलवार सुबह रुक-रुककर कर हुई हल्की बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 05:47 PM (IST)
हल्की बारिश से उमस से राहत, अभी ऐसा ही रहेगा मौसम
हल्की बारिश से उमस से राहत, अभी ऐसा ही रहेगा मौसम

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : मंगलवार सुबह रुक-रुककर कर हुई हल्की बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है। भले ही बारिश बाद दोपहर थम गई, लेकिन लोगों ने इससे गर्मी व उमस से राहत महसूस की है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्यिस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी बारिश होने की भविष्यवाणी की है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से गर्मी व उमस से लोग बेहाल थे। हालांकि पहाड़ी इलाके में बारिश होने के चलते बाढ़ की स्थिति जैसे माहौल देखने को मिल रहे हैं, मगर मैदानी इलाके में बारिश न होने के चलते लोग गर्मी व उमस से परेशान थे। हालांकि कुछ दिनों से आमसान पर काले बादल छा रहे थे, मगर बारिश की एक भी बूंद जमीन पर नहीं टपक रही थी। बारिश व हवाएं न चलने से आक्सीजन की कमी का अहसास किया जा रहा था, लेकिन मंगलवार तड़के रुक-रुक हुई बारिश ने सभी की चिताओं को दूर कर दिया। बाद में बारिश थम जाने से पूरा दिन आसमान पर बादल छाए रहे। उधर हल्की बारिश होने से किसानों के चेहरे भी खुशी से खिल उठे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.