Move to Jagran APP

कोविड का खतरा बढ़ा, सभी को बरतनी चाहिए सावधानी : उपायुक्त

गुरदासपुर के उपायुक्त मोहम्मद इशफाक ने कोविड -19 के बढ़ते खतरे के खिलाफ जिले के लोगों को आगाह किया है

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 11:14 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 11:14 PM (IST)
कोविड का खतरा बढ़ा, सभी को बरतनी चाहिए सावधानी : उपायुक्त
कोविड का खतरा बढ़ा, सभी को बरतनी चाहिए सावधानी : उपायुक्त

संवाद सहयोगी, बटाला : गुरदासपुर के उपायुक्त मोहम्मद इशफाक ने कोविड -19 के बढ़ते खतरे के खिलाफ जिले के लोगों को आगाह किया है और उनसे समाज के हित में चिकित्सा सलाह लेने का आग्रह किया है। बीमारी पिछले कुछ दिनों में तेजी से फैल गई है और इसलिए हम सभी को अब अधिक सतर्क रहने की जरूरत है।

loksabha election banner

भीड़ में जाने से बचें

उपायुक्त मोहम्मद इशफाक ने जिले के लोगों से हर समय मास्क पहनने, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर न जाएं, सामाजिक दूरी बनाए रखें और बार-बार हाथ धोने की अपील की ।

फ्री में की जा रही है कोरोना की जांच, बिना किसी डर के करवाएं कोरोना टेस्ट उपायुक्त मोहम्मद इशफाक ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में कोविड परीक्षण नि:शुल्क किया जा रहा है और लोगों को बिना किसी भय के परीक्षण करवाना चाहिए, क्योंकि यदि बीमारी का जल्द पता चल जाता है तो इसका प्रसार रोका जा सकता है और मरीज को समय पर उपचार दिया जा सकता है। सुविधा की मदद से केवल संयुक्त प्रयासों से ही हम मिशन फतेह को सफल बना सकते हैं। चिकित्सक की सलाह पर प्राप्त कर सकते हैं कोरोना का टीका उपायुक्त ने इस अवसर पर जिले के लोगों से टीकाकरण कराने की अपील की। सभी सरकारी अस्पतालों में वैक्सीन निशुल्क दी जा रही है। 60 वर्ष से अधिक और 45 से 59 वर्ष की आयु के लोग चिकित्सक सलाह पर वैक्सीन प्राप्त कर सकते हैं।

जिलाधिकारी ने कहा कि लोगों कोरोना नियमों का पालन करते हुए कोरोना से बचना चाहिए। क्योंकि एहतियात ही कोरोना से बचाव है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.