Move to Jagran APP

तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, तीन दोस्त घायल

तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ने से वह ईटों से भरे ओवरलोडिड ट्रक से टकरा गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 06:57 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 06:57 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, तीन दोस्त घायल
तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, तीन दोस्त घायल

जागरण संवाददाता, बटाला : तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ने से वह ईटों से भरे ओवरलोडिड ट्रक से टकरा गई। इससे दोनों वाहन पलट गए। हादसे में कार सवार पांच में से तीन घायल हो गए। हादसा सोमवार की रात दस बजे के करीब गुरदासपुर रोड के पास हुआ।

loksabha election banner

बटाला के दशमेश नगर के गुरपाल सिंह को अमृतसर के सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है जबकि उनके दो साथी आशू शर्मा और दीपक शर्मा का सिविल अस्पताल बटाला में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी आपस में दोस्त थे। पुलिस चौकी सिब्बल के प्रभारी एएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घायल आशू शर्मा व दीपक शर्मा ने जानकारी दी कि वे दशमेश नगर में रहते हैं। देर रात खाना खाने के बाद कार में घूमने के लिए बटाला की तरफ जा रहे थे। एकदम उनकी कार का टायर फट गया। इस कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रक से टकरा गई। ट्रक ईटों से भरा हुआ था। पुलिस ने माना कि शहर में ओवरलोड ट्रक की आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। पता लगाया जा रहा है इस ट्रक को शहर में किसने घुसने दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.