Move to Jagran APP

ग्रीस से एक माह पूर्व लौटा था, सैर करते समय बुलेट सवार ने कुचला, मौत

तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल सवार ने सैर कर रहे एनआरआइ को कुचल दिया। हादसे में एनआरआइ की मौके पर ही मौत हो गई। बुलेट सवार भी गंभीर घायल हो गया। हादसा इतना भयानक था कि व्यक्ति करीब तीन फीट तक घसीटता चला गया जबकि सवार टकराने के बाद ही नीचे गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 05:37 PM (IST)
ग्रीस से एक माह पूर्व लौटा था, सैर करते समय बुलेट सवार ने कुचला, मौत

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल सवार ने सैर कर रहे एनआरआइ को कुचल दिया। हादसे में एनआरआइ की मौके पर ही मौत हो गई। बुलेट सवार भी गंभीर घायल हो गया। हादसा इतना भयानक था कि व्यक्ति करीब तीन फीट तक घसीटता चला गया, जबकि सवार टकराने के बाद ही नीचे गिर गया। इस कारण उसका सिर सड़क से टकरा गया। घटना बुधवार शाम करीब सात बजे बब्बरी बाईपास पुलिस चौकी से सौ मीटर की दूरी पर घटित हुई। मृतक की पहचान जगजीत सिंह (46) पुत्र सुच्चा सिंह निवासी गांव नबीपुर के रूप में हुई है। मामले में थाना सदर पुलिस ने बुलेट सवार अमरजीत सिंह निवासी गांव काला नंगल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गांव नबीपुर निवासी रजिदर सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त जगजीत सिंह के साथ रोजाना की तरह बुधवार शाम सात बजे बब्बरी बाईपास की तरफ सैर कर रहे थे। इस दौरान जगजीत सिंह को किसी का फोन आ गया और वह फोन सुनने लगा। वह उससे आगे निकल गया और जगजीत पीछे ही रह गया। इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बुलेट सवार ने अनियंत्रित होकर जगजीत को टक्कर मार दी। बुलेट की रफ्तार तेज होने के कारण सवार नीचे गिर गया, जबकि बुलेट जगजीत को तीन फीट तक घसीटता ले गया। माथा और मुंह सड़क से जोर से टकराने व पूरा शरीर जख्मी होने के कारण जगजीत की मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई। बुलेट सवार अमरजीत सिंह निवासी गांव काला नंगल गंभीर रूप से घायल हो गया। अगर जगजीत को फोन न आता तो हो सकता था बुलेट मोटरसाइकिल उन दोनों पर चढ़ जाता। विदेश से एक महीना पहले आया था जगजीत

रजिदर सिंह ने बताया कि जगजीत ग्रीस से एक महीना पहले ही अपने गांव में आया था। जगजीत ग्रीस में पीआर है। वह अपने गांव में घूमने के लिए आया था। मगर परमात्मा को कुछ और ही मंजूर था। जगजीत के परिवार वालों व गांव के लोगों में शोक की लहर दौड़ उठी है। बुलेट सवार पर मामला दर्ज

थाना सदर के प्रभारी जतिदर पाल का कहना है कि मामले में बुलेट सवार अमरजीत सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल अमरजीत को भी हादसे में काफी चोटें लगी हैं। जिस कारण अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उसके ठीक होने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.