Move to Jagran APP

बैंक में पेंशन निकलवाने आए बुजुर्ग का पर्स छीना

पंजाब नेशनल बैंक में पेंशन निकलवाने आए एक बुजुर्ग से एक युवक ने पर्स छीन लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 07:05 PM (IST)
बैंक में पेंशन निकलवाने आए बुजुर्ग का पर्स छीना
बैंक में पेंशन निकलवाने आए बुजुर्ग का पर्स छीना

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : पंजाब नेशनल बैंक में पेंशन निकलवाने आए एक बुजुर्ग से एक युवक ने पर्स छीन लिया। आरोपित को बैंक से भागता देख वहां का गार्ड भी उसके पीछे भागा और जहाज चौक पर युवक को दबोच लिया। लेकिन जैसे ही गार्ड ने युवक को पकड़ा वह बेहोश हो गया। मौके पर थानेदार अवतार ¨सह पहुंचे, जिन्होंने तुरंत थाना प्रभारी डीसपी रिपू तपन को सूचित किया।

loksabha election banner

घटनास्थल पर पहुंचते ही डीएसपी रिपू तपन ने युवक की नब्ज देखते हुए उसे सिविल अस्पताल पहुंचाने के लिए कहा और बताया कि इसे युवक को अगले 15 मिनट में होश भी आ जाएगा। बता दें कि गुरदासपुर सिटी के थाना प्रभारी रिपू तपन ने एमबीबीएस भी क्लियर की हुई है। इसके चलते उन्होंने युवक की नब्ज को देखकर अंदाजा लगा लिया कि इस युवक को करीब 15 मिनट तक होश आ जाएगा। घटनास्थल पर युवक की मां भी पहुंच गई और बेटे को छोड़ने की मिन्नतें करने लगी। हालांकि बुजुर्ग रतन ¨सह मोहल्ला नंगल को उसका पर्स वापस लौटा दिया गया, जिसमें चार सौ रुपये थे। थाना प्रभारी का कहना था कि युवक ने नशा कहां से किया है। इसकी जानकारी लेने के लिए उससे पूछताछ की जाएगी। युवक की पहचान गुरदासपुर के मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी नीतू के रूप में हुई है। मोहल्ले में बिकता है अधिक नशा

युवक की मां का कहना है कि उसके बेटे को नशे की लत लगी हुई है। मोहल्ले में बहुत से लोग नशे का कारोबार करते हैं। पुलिस इस बारे में जानते हुए भी कोई कार्रवाई नहीं करती। उन्होंने कहा कि अब उसका बेटा नशे का आदी हो चुका है। इसके चलते वह नशा करने के लिए ही ऐसी हरकतों को अंजाम देता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि उसके बेटे पर कोई केस ना डाला जाए। उसका इलाज करवाने में उनकी मदद की जाए। नशा कहां से लेता है होगी पूछताछ : प्रभारी

थाना प्रभारी डीएसपी रिपु तपन संधू का कहना है कि युवक नशा कहां से लेता है। इस मामले संबंधी उससे पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी नशा सप्लाई करता होगा। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार भी किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.