Move to Jagran APP

गन्ना मिल के जीएम से मिले सोसायटी के सदस्य

दीनानगर वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों का एक शिष्टमंडल पनियाड़ स्थित चीनी सहकारी मिल के जीएम से मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 07:10 PM (IST)
गन्ना मिल के जीएम से मिले सोसायटी के सदस्य
गन्ना मिल के जीएम से मिले सोसायटी के सदस्य

संवाद सहयोगी, दीनानगर : दीनानगर वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों का एक शिष्टमंडल पनियाड़ स्थित चीनी सहकारी मिल के जीएम से मिला। इस दौरान उन्होंने अपने मांग पत्र के दौरान मिल प्रबंधकों से 2018-19 में पिड़ाई के सीजन के दौरान ट्रैक्टर ट्रालियों के भार को कम करने की बजाय 210 ¨क्वटल रखने की मांग की है।

loksabha election banner

मांग पत्र देने के लिए पहुंचे हुए किसान तरसेम ¨सह, अमरजीत ¨सह, लख¨वदर ¨सह, अमृतपाल ¨सह, हरदेव ¨सह, जसवीर ¨सह, सुख¨वदर ¨सह आदि ने संयुक्त रूप से मिल प्रबंधकों से मांग की है कि 2018-19 के दौरान उनकी बनती गन्ने की पूरी पेमेंट को 14 नवंबर से पूर्व दी जाए। उन्होंने यह भी मांग पत्र में कहा है कि 2017-18 के दौरान किसानों का रहता हुआ लगभग 20-21 करोड़ रुपये का बकाया मिल चलने से पहले अदा किया जाए। उन्होंने यह भी कहा है कि मिल चालू करने के दौरान गन्ने की प्रतियां किसानों के घरों में पहुंचाई जाए। उन्होंने मिल प्रबंधकों को कहा कि अगर 20 नवंबर तक उनकी मांगों को नहीं माना गया तो वह अपने संघर्ष को तेज करेंग।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.