Move to Jagran APP

जिला पुलिस हाई अलर्ट पर, बंकर बनाने का काम तेज

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : गणतंत्र दिवस को लेकर प्रदेश भर में हाई अलर्ट किया गया है। इस

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jan 2018 05:14 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 05:14 PM (IST)
जिला पुलिस हाई अलर्ट पर, बंकर बनाने का काम तेज
जिला पुलिस हाई अलर्ट पर, बंकर बनाने का काम तेज

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : गणतंत्र दिवस को लेकर प्रदेश भर में हाई अलर्ट किया गया है। इसके चलते सीमावर्ती क्षेत्र गुरदासपुर में भी जिला पुलिस की ओर से पूरी चौक से के साथ सुरक्षा प्रबंध खड़े कर दिए गए हैं। गुरदासपुर में दाखिल होने वाले सभी एंट्री प्वाइंट पर पुलिस की ओर से चेक पोस्ट और बंकर बना दिए गए हैं। आइबी के अलर्ट के बाद जिला गुरदासपुर के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस के कड़े प्रबंध हैं। दीनानगर, दोरांगला, बहरामपुर, डेरा बाबा नानक सेक्टर में बुलेट प्रूफ ट्रैक्टर गाड़ियों को लगाया गया है। गणतंत्र दिवस जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, पुलिस प्रशासन ने भी अपनी कार्यवाही तेज कर दी है।

loksabha election banner

रोजाना काटे जा रहे 100 से अधिक चालान

गुरदासपुर पुलिस की ओर से बाहरी क्षेत्रों से आने जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है। जिला पुलिस की ओर से रोजाना 100 से अधिक दो पहिया वाहन व कारों के चालान काटे जा रहे हैं। भंवरी बाई पास पर 24 घंटे नाके दौरान हर आने-जाने वाहन को गहनता से चेक किया जा रहा है। वही दीनानगर पठानकोट नेशनल हाईवे पर भी पुलिस ने पक्के तौर पर नाका लगा दिया है।

रेलवे स्टेशन पर भी चे¨कग अभियान

जीआरपी पुलिस की ओर से भी डॉग स्क्वायड बम निरोधक दोस्तों की मदद से गुरदासपुर बटाला से पठानकोट आदि रेलवे स्टेशनों पर हर आने जाने वाली गाड़ी की गहनता से जांच की जा रही है और यात्रियों का सामान भी चेक किया जा रहा है ।जीआरपी के अधिकारी भूपेंद्र ¨सह का कहना है ,कि अलर्ट के चलते पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.