Move to Jagran APP

निगम के बाहर कैप्टन के बिना लगे सिद्धू के प्रधान बनने के होर्डिग

नगर निगम बनने के बाद और उससे पहले जहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की फोटो वाला होर्डिग लगा रहता था वहीं अभी पार्टी हाईकमान की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रधान बनाने की अधिकारिक घोषणा हुई भी नहीं लेकिन कैप्टन अमरिदर सिंह की फोटो के बिना ही नवजोत सिद्धू के प्रधान बनने के होर्डिग लगा दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 07:27 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 07:27 PM (IST)
निगम के बाहर कैप्टन के बिना लगे सिद्धू के प्रधान बनने के होर्डिग
निगम के बाहर कैप्टन के बिना लगे सिद्धू के प्रधान बनने के होर्डिग

संवाद सहयोगी, बटाला : नगर निगम बनने के बाद और उससे पहले जहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की फोटो वाला होर्डिग लगा रहता था, वहीं अभी पार्टी हाईकमान की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रधान बनाने की अधिकारिक घोषणा हुई भी नहीं, लेकिन कैप्टन अमरिदर सिंह की फोटो के बिना ही नवजोत सिद्धू के प्रधान बनने के होर्डिग लगा दी गई है। यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रविवार को नगर निगम के गेट पर ही सिद्धू के प्रधान बनाये जाने के होर्डिग लग गए। इसके इलावा भी कई जगहों पर होर्डिग बोर्ड लग चुके हैं। होर्डिग लगने के बाद अचानक से शहर में एक बड़ी चर्चा ने जन्म ले लिया है। जंगल की आग की तरह इस खबर हर किसी के पर पहुंच गई। इसमें मुख्य चर्चा यह रही कि एक तो अभी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई। दूसरा जिसके रहमोकरम मतलब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की खास आशीर्वाद से बनी इस नगर निगम के बाहर होर्डिंग लगी। उसमें मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की ही फोटो नही लगी। वहीं नगर निगम में से भी किसी इस होर्डिंग पर एतराज नही जताया कि सरकारी जगह पर होर्डिंग लगी हो और उसमें मुख्यमंत्री की फोटो ही नही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.