Move to Jagran APP

कोरोना से जंग में डटे हैं एसएमओ डॉ. लखविदर अठवाल

कोरोना महामारी को मात देने के लिए कलानौर के एसएमओ डॉ. लखविदर सिंह अठवाल अपनी ड्यूटी पर डटे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 05:12 PM (IST)
कोरोना से जंग में डटे हैं एसएमओ डॉ. लखविदर अठवाल

संवाद सहयोगी, कलानौर : कोरोना महामारी को मात देने के लिए कलानौर के एसएमओ डॉ. लखविदर सिंह अठवाल अपनी ड्यूटी पर डटे हुए हैं। उनके कार्यो से सीमावर्ती क्षेत्र के गांव के लोग प्रसन्न हैं।

loksabha election banner

एसएमओ डॉ. अठवाल ने बताया कि कोरोना की महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक उनकी देखरेख में दो हजार के करीब कोरोना संबंधी सैंपलिग की गई है। विधानसभा डेरा बाबा नानक से संबंधित गांवों से 18 के करीब नांदेड़ साहिब से आए श्रद्धालु और राजस्थान से आए 12 मजदूरों के अलावा एक महिला रेडियोग्राफर कोरोना पीड़ित हुए थे। इनका सेहत विभाग की ओर से इलाज करने के बाद वे सभी ठीक हो गए हैं। उन्होंने बताया कि कम्युनिटी सेहत केंद्र के अधीन कोरोना पीड़ितों का बायोडाटा एकत्र करने के लिए 18 टीमें गठित की गई हैं। एक टीम पांच गांवों को कवर करती है। कोरोना की महामारी को खत्म करने के लिए वे दिन-रात अपनी ड्यूटी को निभा रहे हैं। गांवों में आने वाले बाहरी राज्यों के मजदूर व विदेशी नौजवानों के अलावा सैनिकों पर सेहत विभाग ने पूरी नजर रखी हुई है ताकि उनके कोरोना की जांच के लिए सैंपलिग की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.