Move to Jagran APP

गन्ने की राशि न देने पर एसडीएम को दिया ज्ञापन

चड्डा शुगर मिल की तरफ से किसानों के गन्ने का बकाया ना जारी करने पर माझा किसान संघर्ष कमेटी की तरफ से एसडीएम बटाला को धरने के संबंध में मांग पत्र दिया गया। इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते माझा किसान संघर्ष कमेटी के प्रधान बलविदर सिंह राजू ने कहा कि केन एक्ट के अनुसार किसानों को उनके गन्ने की राशि 14

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 12:44 AM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2019 06:29 AM (IST)
गन्ने की राशि न देने पर एसडीएम को दिया ज्ञापन
गन्ने की राशि न देने पर एसडीएम को दिया ज्ञापन

संवाद सूत्र, बटाला : चड्डा शुगर मिल की तरफ से किसानों के गन्ने का बकाया न जारी करने पर माझा किसान संघर्ष कमेटी की तरफ से एसडीएम बटाला को धरने के संबंध में मांग पत्र दिया गया। इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते माझा किसान संघर्ष कमेटी के प्रधान बलविदर सिंह राजू ने कहा कि केन एक्ट के अनुसार किसानों को उनके गन्ने की राशि 14 दिन के अंदर अंदर करनी होती है। पर चड्डा शुगर मिल की तरफ से जनवरी महीने की राशि अभी तक नहीं की गई है और किसानों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और इसके चलते आज शुक्रवार को माझा किसान संघर्ष कमेटी की तरफ से एसडीएम बटाला को मांग पत्र दिया गया है। उन्होंने जिला प्रशासन और मिल प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि गन्ने का बकाया राशि किसानों के खाते में 13 अप्रैल तक ना डाला तो 17 अप्रैल को मिल का गेट बंद करके वह धरना देने के लिए मजबूर हो जाएंगे ।जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन और मिल मालिक की होगी ।इस मौके पर बलकार सिंह, गुरप्रीत सिंह गोपी, निशान सिंह ,सोनू चड्डा, दिलीप सिंह कंवलजीत सिंह,गुरमीत सिंह,मनोहर सिंह,बाबा तरनजीत सिंह,हरजिदर सिंह राजू व अन्य मौजूद थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.