Move to Jagran APP

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के साथ अत्याचार निदनीय

भाजपा एससी मोर्चा के पंजाब प्रधान आर के अटवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर शुक्रवार की घटना की निंदा की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:36 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:36 PM (IST)
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के साथ अत्याचार निदनीय
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के साथ अत्याचार निदनीय

जागरण टीम,दीनानगर : भाजपा एससी मोर्चा के पंजाब प्रधान आर के अटवाल ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि दीनानगर पुलिस द्वारा शुक्रवार को भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता गुरमीत कौर के साथ अत्याचार करने की कड़े शब्दों में निदा करते हुए आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है ।

loksabha election banner

पंजाब प्रधान आरके अटवाल ने कहा कि लोकतंत्र में प्रत्येक व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार है परंतु कल जब दीनानगर के गांव घेसल में स्मार्ट कार्ड वितरण समारोह दौरान एक महिला ने कैबिनेट मंत्री से अपना राशन कार्ड काटे जाने के बात कहीं तो पुलिस द्वारा उक्त महिला व उसके पति को हिरासत में ले लिया तथा उस दंपत्ती के समर्थन में भाजपा नेता गुरमीत कौर थाना में आई तो पुलिस ने उस को भी हिरासत में ले लिया तथा उसके बाद गुरमीत कौर पर जो अत्याचार किया गया वह असहनीय है

अटवाल ने बताया कि अनुसूचित जाति आयोग भारत सरकार के चेयरमैन सांपला के नोटिस में भी यह सारी घटना लाई गई है तथा जब तक आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की जाती तब तक भाजपा चुप नहीं बैठेगी ।

भाजपा के जिला प्रधान परमिदर सिंह गिल ने कहा कि बगैर किसी एफ आई आर के किसी भी महिला को सूर्यास्त के बाद थाना में नहीं रखा जा सकता परंतु पुलिस द्वारा बिना किसी शिकायत के भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता गुरमीत कौर तथा एक दंपति को अवैध ढंग से पुलिस ने हिरासत में लिया गया था परमेंद्र गिल ने कहा कि कल रात पुलिस अधिकारी से बातचीत करके गुरमीत कौर को थाना से बाहर ले आए तथा जब वह मीडिया से हु ब रु हो रहे थे तो पुलिस अधिकारी वहां पहुंच गए तथा गुरमीत कौर को घसीटते हुए थाना में ले गए तथा उस पर अत्याचार किया गया जिसके कारण वह बेहोश हो गई थी फिर रात 9:00 बजे गुरमीत कौर को एंबुलेंस में अस्पताल में भेजा गया ।

परमिदर सिंह गिल ने कहा कि भाजपा नेता गुरमीत कौर पर जिन पुलिस अधिकारियों ने अत्याचार किया है ,उनके विरुद्ध ठोस कार्रवाई की जाए । इस मौके पर एससी मोर्चा के जिला प्रधान यशपाल कुंडल ,जसवीर सिंह, सरवन काहना, भीष्म सिंह, बिदिया आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.