Move to Jagran APP

पूर्व अध्यापक के घर से रुपये व गहने चोरी

गांव भट्टियां में पूर्व अध्यापक के घर से एक लाख रुपए की नकदी व डेढ़ लाख के करीब सोने के गहने चोरी हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 10:39 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 10:39 PM (IST)
पूर्व अध्यापक के घर से रुपये व गहने चोरी
पूर्व अध्यापक के घर से रुपये व गहने चोरी

संवाद सहयोगी, काहनूवान :

loksabha election banner

गांव भट्टियां में पूर्व अध्यापक के घर से एक लाख रुपए की नकदी व डेढ़ लाख के करीब सोने के गहने और अन्य कीमती सामान संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया।

अध्यापक दलीप सिंह ने बताया कि शनिवार की रात को अपने घर में सो रहे थे। जब रविवार सुबह उठे तो देखा कि उनके घर में रखा कीमती सामान वाली छोटी संदूक गायब थी। संदूक में सोने के गहने में एक कंगन, एक अंगुठी, एक मंगल सूत्र, एक लाख रुपये, चेक बुक, एटीएम और बैंक की पास बुकें थी। इस संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

उधर थाना काहनूवान के प्रभारी एसआई सुरिदरपाल सिंह का कहना है कि पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। वह खुद भी मौका देखकर इस मामले को हल करेंगे कैसे घर में से चोरी हो गई।

घर से सोने के गहने व नकदी चोरी, केस

थाना सदर के अधीन आते नबीपुर कालोनी में चोरों ने एक घर में से सोने के गहने और नकदी चुरा ली। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नरिदर सिंह निवासी नबीपुर कालोनी गुरदासपुर ने बताया कि सात जुलाई को अपने घर को ताले लगाकर परिवार सहित बटाला में निजी कामकाज के लिए गया था। उसी दिन दोपहर ढ़ाई बजे घर वापिस आए तो देखा कि घर के ड्राइंग रुम का एक दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। जबकि कमरे में सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। जब गोदरेज की अलमारी चेक की तो उसमें उसके बहू के चार तोले सोने के गहने व 1100 यूएसए डालर गायब था। जब घर में पड़ी दूसरी अलमारी को चेक किया गया तो उसमें भारतीय करंसी चोरी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.