Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू में खोल रखा था ढाबा, दो पर केस

क‌र्फ्यू के दौरान ढाबा खोलने के आरोप में थाना सिटी पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:58 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:58 PM (IST)
क‌र्फ्यू में खोल रखा था ढाबा, दो पर केस
क‌र्फ्यू में खोल रखा था ढाबा, दो पर केस

संवाद सहयोगी, बटाला :

loksabha election banner

क‌र्फ्यू के दौरान ढाबा खोलने व नियम तोड़ने के आरोप में थाना सिटी पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी के जांच अधिकारी एएसआई लखबीर सिंह ने बताया कि वीरवार देर रात करीब 11 बजे वे नेहरू गेट में पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। देखा कि नेहरू गेट में स्थित एक ढाबा खुला हुआ था, जिन्होंने उपायुक्त गुरदासपुर की तरफ से देर रात नौ बजे के बाद क‌र्फ्यू के निर्देश होने के बावजूद भी ढाबे वाले ने अपना ढाबा खोला था, जो नियमों के खिलाफ है। इस संदर्भ में पुलिस ने ढाबा के मालिक नंद किशोर व रीतिक वासी डोलानंगल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मारपीट के आरोप में तीन नामजद

थाना दोरांगला की पुलिस ने हमला करके व्यक्ति को घायल करने के मामले में तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

गुरदयाल सिंह निवासी फरीदपुर ने बताया कि 17 दिन पहले वो अपने बेटे हरमीत सिंह के साथ दाना मंडी बहरामपुर रोड गाहलड़ी में मास्टर महिदर सिंह से पैसे लेने के लिए गए हुए थे। उनका बेटा महिदर सिंह के साथ बातचीत कर रहा था। इसी दौरान आरोपित लवली निवासी फरीदपुर अपने दो अज्ञात साथियों के साथ आ पहुंचा और उसे शराब पिलाने के लिए कहने लगे। जब उसने मना किया तो आरोपित तैश में आ गए और हमला करके उसे घायल कर दिया। शौर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। अवैध शराब सहित तस्कर काबू थाना घुम्मणकलां की पुलिस ने अवैध शराब सहित तस्कर को काबू किया है। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि वड़ैच से रछपाल सिंह पुत्र दलजीत सिंह निवासि जोहल नंगल को 7500 एमएल अवैध शराब सहित काबू किया गया। रविदास मंदिर में चोरी करने वाला नामजद

थाना सदर की पुलिस ने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जनक राज निवासी चाहिया ने बताया कि वह रविदास मंदिर चाहिया में बतौर कोषाध्यक्ष है। छह अप्रैल को वह मंदिर को ताला लगाकर घर को चला गया था। अगली सुबह जब वह मंदिर में आया तो देखा कि मंदिर का ताला टूटा हुआ था। भीतर जाकर देखा तो मंदिर के गोलक में रखा करीब 15 हजार और एलसीडी गायब थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि यह चोरी रमेश कुमार उर्फ भीम निवासी हरदोबथवाला ने की है। इसी ही रात उक्त आरोपित ने सुखविदर सिंह निवासी हरदोबथवाला के घर में भी दीवार फांदकर चोरी की कोशिश की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.