Move to Jagran APP

गुरदासपुर में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की हत्या, मौसी की बेटी से प्रेम संबंध बना कारण

गुरदासपुर के गांव मान चौपड़ा में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की हत्या कर दी गई। आरोप है कि उसके अपनी मौसी की बेटी से प्रेम संबंध थे। इस कारण मौसी के बेटे व चाचा ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 05:02 PM (IST)
गुरदासपुर में छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान की हत्या, मौसी की बेटी से प्रेम संबंध बना कारण
मृत बीएसएफ जवान शरणजीत सिंह की फाइल फोटो।

जेएनएन, गुरदासपुर। यहां छुुुुुुट्टी पर आए एक बीएसएफ जवान की हत्या कर दी गई। हत्या जवान के मौसेरे भाई व उसके चाचा ने मिलकर की। आरोप है कि जवान के अपनी मौसी की बेटी के साथ अवैध संबंध थे। इस कारण मौसेरे भाई व उसके चाचा ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

loksabha election banner

गत कुछ दिनों से बीएसएफ का जवान छुट्टी पर घर आया हुआ था। घटना थाना तिब्बड़ के अधीन आते गांव मान चौपड़ा की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही थाना तिब्बड़ के प्रभारी कुलवंत सिंह मान पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक के भाई अर्शदीप ने बताया कि उसका भाई शरणजीत कुमार छुट्टी पर आया हुआ था। वीरवार रात को उसका भाई घर पर था। तभी घर पर उसकी मौसी का लडक़ा व उसका चाचा आए। जो उसके भाई शरनजीत कुमार को पास ही स्थित हवेली में ले गए। इसी दौरान दोनों पक्षों में लडक़ी को लेकर आपस में बहस छिड़ गई।

मामला हाथापाई पर पहुंचा तो पहले से पूरी प्लानिंग के साथ आए लड़की के भाई व उसके चाचा ने तेजधार हथियारों से हमला करके शरणजीत कुमार को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं, आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया है।

थान प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी गांव मान चोपड़ा में छुट्टी आए बीएसएफ जवान का कत्ल कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

यह भी पढ़ें : वालिंटर के रूप में पहुंचे हरियाणा के मंत्री अनिल विज, अंबाला में लगवाया कोवैक्सीन का परीक्षण टीका

यह भी पढ़ें : अमृतसर के अटारी में फाजिल्का की युवती से सामूहिक दुष्कर्म, माथा टेकने बाबा शहीदां साहिब गई थी पीड़िता

यह भी पढ़ें : कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत किसान संगठनों से बातचीत करेंगे पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने बताई पार्टी की रणनीति, अपने दम पर कूदेंगे चुनाव मैदान में

यह भी पढ़ें : कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन का खामियाजा भुगतता पंजाब, कारोबारी ही नहीं, खुद किसान भी परेशान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.