Move to Jagran APP

अहमदिया जमात के सचिव को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

अहमदिया जमात और ऑल इंडिया अहमदिया जमात के सचिव फजलू रहमान भट्टी के सचिव को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरेापित को पुलिस ने बस स्टैंड के पास गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 10:45 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 10:45 PM (IST)
अहमदिया जमात के सचिव को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
अहमदिया जमात के सचिव को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता.बटाला : अहमदिया जमात और ऑल इंडिया अहमदिया जमात के सचिव फजलू रहमान भट्टी के सचिव को बम से उड़ाने व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित रसीद अहमद सुरेजा निवासी गांव नंगल बागबाण को थाना कादीयां की पुलिस ने बस स्टैंड के पास गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ 18 सितंबर को मामला दर्ज किया था। आरोपित पर आरोप है उसने अहमदिया जमात तथा उसके सचिव को जान से मारने तथा बम से उड़ाने के धमकाने वाले मैसेज सोशल मीडिया पर लाइव होकर दिए और इसके बाद यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिए।

loksabha election banner

जब ऑल इंडिया अहमदिया जमात के सचिव को अपनी जमात के जानकारों से पता चली तो उन्होंने इसकी एक लिखित शिकायत थाना कादीयां के प्रभारी सहायक इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह को दे दी। सहायक इंस्पेक्टर ने इस केस की पड़ताल के लिए एएसआइ तेजिदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की। टीम ने साइबर सैल की मदद से इस केस की जांच की तो उसमें लिखित शिकायत में लगाए गए जितने भी आरोप थे, वह सब सही पाए गए। मामला दर्ज होने के बाद आरोपित रसीद अहमद सालूजा घर से फरार हो गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपित को दोपहर बाद अदालत में पेश किया गया। वहां से दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

सात वर्ष पूर्व जमात से निकल दिया था आरोपित को

ऑल इंडिया अहमदिया जमात के सचिव फजलू रहमान भट्टी ने बताया कि रसीद अहमद सुलैजा को उसके गलत व्यवहार की वजह से सात वर्ष पूर्व जमात से निकाल दिया गया था। उसके बाद उसने जमात तथा उसके खिलाफ षड्यंत्र रचना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर जमात तथा उनके खिलाफ धमकी देकर उसने बहुत बड़ी गलती है। थाना कादीया के प्रभारी सहायक इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह ने बताया कि आरोपित से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। उसके इस षडयंत्र में कोई अन्य साथी तो शामिल नही था, फिलहाल प्राथमिक जांच में उसने किसी का नाम नहीं उगला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.