Move to Jagran APP

गुरदासपुर में विभिन्न स्थानों से 45 हजार एमएल अवैध शराब बरामद, दो तस्कर दबोचे

एसएसपी डा. राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि जिले में शराब तस्करी पर नकेल कसने के लिए उनकी ओर से विभिन्न थानों की पुलिस को छापेमारी करने के निर्देश दे रखे हैं। पुलिस ने शराब तस्करी करते दो आरोपितों को पकड़ा है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 12:20 PM (IST)
गुरदासपुर में विभिन्न स्थानों से 45 हजार एमएल अवैध शराब बरामद, दो तस्कर दबोचे
पुलिस ने अवैध शराब समेत दो तस्करो को गिरफ्तार किया है।

गुरदासपुर, जेएनएन। विभिन्न थानों की पुलिस ने 45 हजार 750 एमएल अवैध शराब सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी डा. राजिंदर सिंह सोहल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में शराब तस्करी पर नकेल कसने के लिए उनकी ओर से विभिन्न थानों की पुलिस को छापेमारी करने के निर्देश दे रखे हैं। जिसके तहत थाना भैणी मिया खां की पुलिस ने एएसआइ लस्कर सिंह के नेतृत्व में गांव मोचपुर में धुस्सी बांध पर गुप्त सूचना के आधार पर रेड की तो वहां से आरोपित गुलजार सिंह पुत्र दुर्गा दास वासी जलालपुुर को 15 हजार एमएल अवैध शराब सहित काबू किया गया।

loksabha election banner

इसी तरह थाना घुम्मण कलां की पुलिस ने एएसआइ राकेश कुमार के नेतृत्व में गांव शक्करी में एक घर पर रेड की तो वहां से आरोपित मंगा मसीह पुत्र बसीर मसीह को 7500 एमएल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना बहरामपुर की पुलिस ने एएसआइ हरीश कुमार के नेतृत्व में गांव दोदवां में एक घर पर रेड की तो आरोपित सुरिंदर कुमार पुत्र जगदीश राज पुलिस टीम की भनक लगने पर मौके से फरार हो गया। जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान 30 हजार एमएल अवैध शराब बरामद की गई। तीनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

एसएसपी ने कहा कि जिले में नशा तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है, जो हर रोज नशा तस्करों के घरों व अन्य स्थानों पर रेड करेंगी। उन्होंने कहा कि जिला गुरदासपुर को पूरी तरह से नशा मुक्त करने के लिए अहम कदम उठाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.