Move to Jagran APP

फिरोजपुर में गुंडागर्दी नहीं करेंगे बर्दाश्त : राणा सोढी

फिरोजपुर शहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने टिकट मिलने के बाद गुरुद्वारा सारागढ़ी में नतमस्तक होकर सरबत के भले की प्रार्थना की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 10:26 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:26 PM (IST)
फिरोजपुर में गुंडागर्दी नहीं करेंगे बर्दाश्त : राणा सोढी
फिरोजपुर में गुंडागर्दी नहीं करेंगे बर्दाश्त : राणा सोढी

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : फिरोजपुर शहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने टिकट मिलने के बाद गुरुद्वारा सारागढ़ी में नतमस्तक होकर सरबत के भले की प्रार्थना की। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राणा सोढ़ी ने शहरी हलके के विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि अब क्षेत्र में गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन लोगो पर झूठे पर्चे दर्ज हुए हैं। भाजपा की सरकार आने पर उनकी इंक्वायरी करवाई जाएगी और झूठे मामले रद किए जाएंगे। राणा सोढ़ी ने कहा कि या तो असामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज आ जाए, नहीं तो पंजाब में भी नहीं दिखेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भाजपा में वह पूरी तरह अनुशासित तरीके से रहेंगे और पार्टी हाईकमान के हर आदेश को बाखूबी से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर को बिजनेस, टूरिज्म, शिक्षा, डवलपमेंट सहित सर्वपक्षीय रूप से माडल सिटी बनाना उनक एकमात्र लक्ष्य है और वह अपनी जन्म भूमि को कर्म भूमि में बदलने आए है। पहले ही केंद्र सरकार द्वारा जिले के विकास के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा चुके है। सोढ़ी ने कहा अमृत योजना के तहत शहर में गलियों, नालियां, सड़के, पार्क, सीवरेजट ट्रीटमेंट प्लांट, नई सीवरेज व वाटर पाइप लाइन डलवाई गई है। स्वदेश दर्शन के तहत हुसैनीवाला में लाइट एंड साऊंड सिस्टम के अलावा वर्चूअल रेल कोच स्थापित किया गया है। इस अवसर जिला प्रधान सुरिदर सिंह, एडवोकेट योगेश गुप्ता, दविदर कपूर, डा. कुलभूषण शर्मा, डीपी चंदन, सुशील गुप्ता, राजेश कपूर, नतिदर मुखीजा, अशोक पुरी सहित अन्य उपस्थित थे। गुरुहरसहाय की गिनवाई उपलब्धियां

राणा सोढी ने गुरुहरसहाय में 20 वर्ष में किए गए विकास कार्यों की उपलब्धियां भी गिनवाई। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में ओवरब्रिज का निर्माण, शत फीसदी सीवरेज डलवाना, बेहतरीन सड़कें, राय सिख बिरादरी को बनता सम्मान दिलवाना, क्षेत्र में बेहतरीन पर्यावरण के लिए पार्क स्थापित किए गए है।

कहा, आप के बने हैं चार गुट

राणा सोढी ने आम आदमी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस पार्टी में चार गुट बने हुए हैं और जिस पार्टी का राज्य में कोई आधार नही है, वह पार्टी किसी को भी सीएम फेस घोषित कर ले, उससे कोई फर्क पड़ने वाला नही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.