Move to Jagran APP

गुरदासपुर से लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

शनिवार देर रात फिरोजपुर के गांव गुंदड़ ढंड़ी के पास अज्ञात वाहनों की चपेट में आए दो दोस्त मारे गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 12:22 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:22 AM (IST)
गुरदासपुर से लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत
गुरदासपुर से लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : शनिवार देर रात फिरोजपुर के गांव गुंदड़ ढंड़ी के पास अज्ञात वाहनों की चपेट में आकर दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर उनके पहचान पत्र मिलने के बाद मृतकों के परिवारक सदस्यों को जानकारी दी। मृतकों के शवों का हाल देख कर लोगों के रौगटें खड़े हो गए, क्योंकि शवों के ऊपर कई वाहन गुजर चुके थे, जिसकी वजह से मृतकों के चेहरों की पहचान नहीं हो पा रही थी, फिर उनके पास से मिले पहचान पत्रों से मृतक गांव छांगा राए हिठाड़ के रहने वाले कृष्ण सिंह पुत्र जग्गा सिंह व उसके दोस्त जियोना मौड़ पुत्र मंगल सिंह के रुप में हुई हैं। मृतकों के परिवारक सदस्यों को रो-रो कर बुरा हाल हैं।

loksabha election banner

काम की तलाश में गए थे गुरदासपुर

मृतक कृष्ण के भाई जोंगिदर सिंह ने बताया कि उसका भाई कंबाइन चलाने का कार्य करता था। काम का पता करने के लिए वह अपने दोस्त जियोना मौड़ को बाइक पर साथ लेकर गुरदासपुर काम की तलाश में गया था। शनिवार देर रात उन्हें फोन आया कि उसके भाई की सड़क हादसें में मौत हो गई हैं। तो वह अपने परिवारक सदस्य व अपने गांववासियों को लेकर मौके पर पहुंचा, लेकिन पहले ही पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया था ।

मृतकों की पहचान में आई दिक्कत

जोगिदर सिंह ने बताया कि शवों की हालत बहुत खराब हो चुकी थी, क्योंकि शवों के ऊपर से कई गाड़ियां निकल चुकी थी। इसीलिए पहचान नहीं हो रही थी । मृतकों की पहचान उनके आधार कार्ड से हुई। दोनों के मोबाइल फोन व पर्स गायब थे।

नहीं पहन रखा था हेलेमट

हो सकता है कि इस हादसे में मारे गए युवकों में से किसी की जान बच जाती, लेकिन उक्त दोनों मृतकों ने हेलमेट नहीं पहन रखे थे, जिसके कारण उनके सिरों का बहुत बुरा हाल था । क्या कहते हैं जांच अधिकारी

केस की जांच कर रहे थाना लखोके बहिराम के एसआइ गुरनाम सिंह ने बताया कि उन्हें जैसे ही इस घटना का पता चला तो वह तुरंत ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में ले लिया। शवों की पहचान नहीं हो रही थी, उनके पास पड़े आधार कार्डों से मृतकों की पहचान हुई ओर उनके परिवारिक सदस्यों को सारी घटना की जानकारी दी । उन्होंने शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शवों को वारिसों के हवाले कर दिया हैं। फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.