Move to Jagran APP

जेल में नशा फेंकने वाले दो गिरफ्तार

मोबाइल व नशा बरामदगी के लिए बदनाम हो चुकी सेंट्रल जेल फिरोजपुर में नशा फेंकने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:19 PM (IST)
जेल में नशा फेंकने वाले दो गिरफ्तार
जेल में नशा फेंकने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मोबाइल व नशा बरामदगी के लिए बदनाम हो चुकी सेंट्रल जेल फिरोजपुर में नशा फेंकने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों बड़ी मात्रा में नशा, एक पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की गई है। सीआइए थाना फिरोजपुर की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

थाना सीआइए फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान शहीद उधम सिंह चौक के नजदीक सूचना मिली थी कि आरोपित जैकब उर्फ जैकी निवासी गली नंबर तीन बस्ती भट्टियां वाली व बंटी निवासी वीरू प्रधान वाली गली नजदीक पानी वाली टंकी बस्ती आवा जेल में बंद कैदियों से मिलकर जेल के बाहर से नशीले पदार्थ जेल के अंदर थ्रो करते है, जोकि बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर हैरोईन, तंबाकू व अन्य सामान जेल में थ्रो करने के लिए जा रहे है। पुलिस ने सेंट्रल जेल फिरोजपुर की बैक साइड रोड पर नाकाबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी तलाशी लेने पर पुलिस को 100 ग्राम हैरोइन, 40 पुड़ियां तंबाकू, 5 बंडल बीड़ियां, एक पिस्टल 7.65 एमएम, दो कारतूस व एक मोटरसाइकिल की है। मामले की जांच कर रहे जजपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपितों पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने महिला से की मारपीट संस, अबोहर : संत नगर निवासी एक महिला को उसके पड़ोसियों ने मारपीट कर घायल कर दिया और उसकी दुकान में तोड़फोड़ भी की।

पूजा पत्नी सुनील कुमार ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति की लड़की अक्सर उसकी दुकान के निकट थूकती है, जब उसने इसका विरोध जताया तो उसके स्वजन दुकान में घुस आए और तोड़फोड़ करते हुए उसे घायल कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.