Move to Jagran APP

हेरोइन के साथ दो काबू, बेचने वाला तस्कर भी नामजद

शहर की जिस बस्ती भट्टियां वाली में पुलिस ने नशे के खिलाफ स्पेशल आपरेशन अभियान चलाया था अब वहीं नशा बिक रहा है। इस बात का खुलासा मंगलवार को पकड़े गए बस्ती के ही दो युवकों से हुआ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 04:02 PM (IST)
हेरोइन के साथ दो काबू, बेचने वाला तस्कर भी नामजद
हेरोइन के साथ दो काबू, बेचने वाला तस्कर भी नामजद

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर की जिस बस्ती भट्टियां वाली में पुलिस ने नशे के खिलाफ स्पेशल आपरेशन अभियान चलाया था, अब वहीं नशा बिक रहा है। इस बात का खुलासा मंगलवार को पकड़े गए बस्ती के ही दो युवकों से हुआ। सर्च आपरेशन के दौरान पुलिस को इसी बस्ती से बैरंग लौटना पड़ा था, जबकि पकड़े गए दोनों बाइक सवार युवकों से सीआइए स्टाफ ने 40 ग्राम हेरोइन बरामद की । पूछताछ के दौरान आरोपित युवकों ने शहर के शांति नगर निवासी उस तस्कर का नाम भी उजागर किया है जिससे वे नशा खरीदकर लाते थे। थाना सिटी में तीनों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है ।

loksabha election banner

सीआइए के सब इंस्पेक्टर तारा सिंह ने बताया कि पुलिस टीम के साथ गश्त के दौरान दोनों आरोपित तस्करों को बस्ती की बजाज डेयरी के निकट मंगलवार की शाम उस समय काबू किया गया जब वे बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर सवार थे ।पुलिस द्वारा शक होने पर रुकने का इशारा किया गया,रुकने पर जब उनसे नाम पूछे गए तो एक युवक ने अपना नाम सलीम पुत्र घुक्क और दूसरे ने आकाश पुत्र रमेश निवासी बस्ती भट्टियां वाली (भारत नगर) बताया । मोटरसाइकिल पर लटकते लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।सख्ती से पूछताछ की तो दोनों युवकों ने बताया कि वे शहर के शांति नगर निवासी डेविड लाडी से हेरोइन की खरीददारी कर उसे आगे महंगे भाव पर बेचते आ रहे हैं । सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पर्चा दर्ज दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि और जानकारी हासिल की जा सके ।डेविड को पकड़ने के लिए रेड की गई थी लेकिन वे फरार है ।

शराब के साथ पकड़ा युवक भी बस्ती का निवासी

यही नही थाना सिटी पुलिस ने मंगलवार की शाम जिस व्यक्ति को 35 बोतल शराब के साथ काबू किया है वे भी भारत नगर (बस्ती भट्टियां)की गली भंडारिया वाली का निवासी है । मुखबरी के चलते पुलिस ने उसे बजाज डेयरी के निकट काबू किया था। विलसन उर्फ टाइगर के खिलाफ पुलिस को सूचना मिली थी। एएसआइ कुलदीप सिंह कहते हैं कि आरोपी खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.