Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ने कुचली महिला की टांगें, अस्पताल में मौत

गुरुहरसहाय के गांव गजनी वाला में बेटे के साथ शादीशुदा बेटी से मिलने जा रही बाइक सवार बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 10:34 PM (IST)
ट्रैक्टर ने कुचली महिला की टांगें, अस्पताल में मौत

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गुरुहरसहाय के गांव गजनी वाला में बेटे के साथ शादीशुदा बेटी से मिलने जा रही बाइक सवार बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। सड़क हादसा गांव टिलू अराईयां के निकट ईटों के भट्ठा के पास बुधवार की रात ट्रैक्टर की टक्कर से हुआ था। ट्रैक्टर के नीचे आने से महिला की दोनों टांगे कुचली गई, जिसे फरीदकोट के मेडिकल कालेज में रेफर किया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई ।

loksabha election banner

थाना गुरुहरसहाय के सहायक थानेदार आत्मा सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता बलविंद्र सिंह पुत्र सुच्चा सिंह वासी गांव फत्तु वाला ने बताया कि वह दो जून के दिन अपनी मां भोला बाई के साथ अपनी बहन को मिलने के लिए जा रहा था तो रास्ते में टिल्लु अराईयां के निकट नागपाल भट्ठा के नजदीक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से सोहन नाथ पुत्र नन्नु नाथ वासी राऊ नगर जिला नागोर राजस्थान ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मां भोला बाई जख्मी हो गई और उसकी टांगें टूट गई, जिसे फरीदकोट मेडिकल कालेज दाखिल करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई । जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल संस, अबोहर : गांव जंडवाला हनुवंता के पास वीरवार दोपहर बाइक के पेड़ से टकराने से व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और घायल का इलाज जारी है।

जंडवाला हनुवंता निवासी 40 वर्षीय राम चंद्र पुत्र गोपीराम वीरवार दोपहर रोहताश कुमार पुत्र राम कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर शहर से अपने गांव जा रहा था कि गांव के निकट ही उनका बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया, जिन्हें एंबुलेंस 108 में सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने राम चंद्र को मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.