Move to Jagran APP

सितंबर में होगी ताइक्वांडो चैंपियनशिप

जिला फिरोजपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन की बैठक शनिवार को डा. अनिरुद्ध गुप्ता की अगुआई में डीसी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल फिरोजपुर कैंट में हुई

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 09:58 PM (IST)
सितंबर में होगी ताइक्वांडो चैंपियनशिप
सितंबर में होगी ताइक्वांडो चैंपियनशिप

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला फिरोजपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन की बैठक शनिवार को डा. अनिरुद्ध गुप्ता की अगुआई में डीसी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल फिरोजपुर कैंट में हुई, जिसमे एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों, कन्वीनर अशोक शर्मा, सेक्रेटरी अवतार सिंह, हेड स्पो‌र्ट्स अजलप्रीत शर्मा, विक्रमादित्य विशेष रूप से शामिल हुए।

loksabha election banner

इस अवसर पर जिले के टेक्निकल डायरेक्टर मास्टर पंकज चौरसिया व स्कूलों के कोच रोहित कुमार, राहुल कल्याण, आकाश मेहरा, सुनील कुमार, निशान सिंह, रोहित मौर्य, जफर जीत सिंह, संदीप दसलाना, विशाल कंबोज, अरुण कंबोज, जसप्रीत सिंह, आशा, किट्टी सहोता, परमजीत कौर, सचिन आदि मेंबरों ने भाग लिया। बैठक में जिला एसोसिएशन को और मजबूत बनाने पर विचार किया गया और प्रधान द्वारा बताया गया कि सभी कोचों को तकनीकी तौर पर मजबूत बनाने के लिए दो दिवसीय स्पेशल सेमिनार जल्द ही आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे जिले में ताइक्वांडो को और उच्च स्तर पर उठाने के लिए जिले के सभी स्कूल, कालेजों में ताइक्वांडो खेल शुरू करवाया जाएगा और जिला स्तरीय लड़के-लड़कियों की ताइक्वांडो चैंपियनशिप सितंबर के अंत में करवाने पर विचार-विमर्श किया गया। इस चैंपियनशिप में जिला फिरोजपुर के स्कूल, कालेज, क्लब, एकेडमी के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं, जो टीमें या खिलाड़ी इसमें भाग लेंगे अपना रजिस्ट्रेशन एंट्री जिला एसोसिएशन के टेक्निकल डायरेक्टर पंकज चौरसिया के पास एनर्जी स्पो‌र्ट्स एंड फिटनेस अकादमी फिरोजपुर सिटी में या जिला एसोसिएशन के किसी भी कोच के पास करवा सकते हैं। विधायक सवना ने किसानों को बांटे बकाये के चेक संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का):

विधायक नरेंद्र सवना ने शुक्रवार को शुगर मिल में गन्ना किसानों को बकाया के चेट वितरित किए। इस मौके विधायक सवना ने बताया कि पंजाब आम आदमी पार्टी की सरकार राज्य के हर वर्ग की समस्याएं व मांगें पूरी करने के लिए कृतसंकल्प है। इसी कड़ी में सीएम मान ने उनकी मांग पर दी फाजिल्का सहकारी शुगर मिल का पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा छोड़े गए करोड़ों रुपये के फसल के बकाये में से पांच करोड़ रुपय गत सप्ताह मंजूर किए थे। उसकी अदायगी शुरू करवाई गई है।

इस दौरान उन्होंने कई गन्ना किसानों को उनकी फसल की अदायगी के चेक भेंट किए और विश्वास दिलाया कि किसानों का और भी जो बकाया है और इसके अलावा मिल के कर्मचारियों का भी बकाया वेतन जल्द रिलीज करवाया जाएगा। इस मौके पर मिल के जीएम सुखवंत सिंह, विधायक सवना के साथी पवन भठेजा, सरपंच गुलशेर सिंह, राजेश बब्बर व अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.