Move to Jagran APP

स्टे पाजीटिव, टेस्ट नेगेटिव मुहिम की शुरुआत

कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए डीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से स्टे पाजिटिव टेस्ट नेगेटिव मुहिम का आगाज किया गया है जिसका उद्देश्य सभी को पाजिटिव सोच के साथ सुरक्षित रहने का संदेश देना है ताकि कोविड रिपोर्ट सभी की नेगेटिव आ सके।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 10:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 10:38 PM (IST)
स्टे पाजीटिव, टेस्ट नेगेटिव मुहिम की शुरुआत
स्टे पाजीटिव, टेस्ट नेगेटिव मुहिम की शुरुआत

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए डीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से स्टे पाजिटिव, टेस्ट नेगेटिव मुहिम का आगाज किया गया है, जिसका उद्देश्य सभी को पाजिटिव सोच के साथ सुरक्षित रहने का संदेश देना है ताकि कोविड रिपोर्ट सभी की नेगेटिव आ सके।

loksabha election banner

प्रिसिपल पूजा पंथरी ने बताया कि इस मुहिम का आगाज डीसीएम ग्रुप आफ स्कूल्स के सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने किया। उन्होंने कहा कि डीसीएम की ओर से कोविड-19 से अपने स्टाफ के बचाव के लिए कई कदम उठाए गए है। स्कूल के सनशाइन स्टाफ की ओर से सैकड़ों की संख्या में मास्क बनाने की मुहिम शुरू की है, जिसके माध्यम से यह मास्क स्कूल के स्टाफ सहित जरूरतमंदो को वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सनशाइन स्टाफ में उपस्थित सपना, शीतल, रिकी के इस प्रयास से अनेकों लोगो को मास्क के माध्यम से संक्रमण से बचाया जा सकता है।

वाइस प्रिसिपल मनीश बांगा ने कहा कि डीसीएम गु्रप की ओर से पिछले साल भी हजारों की संख्या में स्कूल की एटीएल लैब में फेस शील्ड का निर्माण करने के अलावा डाक्टर कोट, मास्क, सैनिटाइजर का निर्माण कर फ्रंटलाइन वारियर्स में भेंट किया गया था। उन्होंने कहा कि डीसीएम की ओर से आरंभिक दौर से ही कोरोना से बचाव के लिए वह हरसंभव प्रयास किया जा रहा है ताकि लोग इसकी चपेट में ना आ सके। इस अवसर पर वीपी एलीमेंट्री ऋतिका सोनी, वीपी एकैडमिक्स रोजी मेहता व संजीव सिकरी उपस्थित थे। श्री बाला जी चेरिटेबल फाउंडेशन ने वालंटियर को बांटे मास्क संस, अबोहर : श्री बाला जी चेरिटेबल फाउंडेशन की ओर से कोरोना काल में लोगों की सेवा में जुटी टीम जाखड़ के वालंटियरों को सर्जिकल व एन-95 मास्क भेंट किए गए। इस अवसर पर संदीप जाखड़ विशेष रूप से मौजूद थे। फाउंडेशन के प्रधान डा. साहिल मित्तल ने कोरोना काल के समय लोगों की सहायता के लिए सुनील जाखड़ व संदीप जाखड़ के नेतृत्व में मानवता की सेवा में शुरू किए इस अभियान की प्रशंसा की।

डा. मित्तल ने जाखड़ टीम में जुटे सभी वालंटियरों की भी तारीफ करते हुए सेवा के साथ-साथ अपने आप का भी ध्यान रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में वालंटियर्स जरूरतमंद कोरोना पीड़ितों तक ना सिर्फ खाना, दवाएं, आरओ का पानी पहुंचा रहे हैं बल्कि आक्सीजन का इंतजाम भी कर रहे हैं। उन्होंने सभी को मास्क अवश्य लगाने व हाथों को बार-बार सैनिटाईज करने की अपील की। इस अवसर पर संदीप जाखड़ ने फाउंडेशन के प्रधान डा. साहिल मित्तल का धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.