Move to Jagran APP

सेना में भर्ती के प्रशिक्षण के लिए स्क्रीनिंग नौ व 10 को

सी-पॉइट कैंप हकूमत सिंह वाला कैंप के इंचार्ज इकबाल सिंह ने बताया कि जनवरी 2022 और फरवरी तक सेना की भर्ती रैली की संभावना है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 09:47 PM (IST)
सेना में भर्ती के प्रशिक्षण के लिए स्क्रीनिंग नौ व 10 को
सेना में भर्ती के प्रशिक्षण के लिए स्क्रीनिंग नौ व 10 को

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सी-पॉइट कैंप हकूमत सिंह वाला कैंप के इंचार्ज इकबाल सिंह ने बताया कि जनवरी 2022 और फरवरी तक सेना की भर्ती रैली की संभावना है। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस के लिखित टेस्ट में पास हुए युवक जोकि फिजिकल टेस्ट का प्रशिक्षण लेना चाहते हैं उन युवकों को फिजिकल टेस्ट की मुफ्त तैयारी करवाई जायेगी और सेना में भर्ती होने के इच्छुक युवकों को फिजिकल टेस्ट और लिखित पेपर का मुफ्त प्रशिक्षण दिया जाएगा। यह प्रशिक्षण पंजाब सरकार के रोजगार जोन और प्रशिक्षण विभाग के विभाग सी-पॉइट कैंप हकूमत सिंह वाला की तरफ से जिला फिरोजपुर के पंजाब पुलिस और सेना में भर्ती होने के इच्छुक युवकों को मुफ्त दिया जाएगा। कैंप में मुफ्त खाना और मुफ्त रिहायश का प्रबंध है। कैंप में प्रशिक्षण लेने के लिए स्क्रीनिग नौ से 10 दिसंबर तक सुबह 10 बजे से 11 बजे तक की जायेगी। इच्छुक कैंप में स्क्रीनिग समय रिहायश के सर्टिफिकेट, जाति के सर्टिफिकेट, दसवीं और बारहवीं के सर्टिफिकेट और पंजाब पुलिस में से लिखित पेपर में पास होने का प्रूफ और फिजिकल ट्रायल का एडमिट कार्ड साथ लेकर आएं। कैंप में जो युवक पहले प्रशिक्षण ले चुके हैं, वह दोबारा ना आएं। कैंप में ट्रेनिग 15 दिसंबर से शुरू होगी, जो युवक रोजमर्रा की घर से आना चाहते हैं वह युवक भी प्रशिक्षण लेने के लिए आ सकते हैं। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए 94638 -31615, 83601-63527 और 94639-03533 नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

loksabha election banner

सफाई सेवकों को बांटे गर्म कपड़े संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : विधायक परमिंदर सिंह पिंकी की ओर से मंगलवार को फिरोजपुर शहर की नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारियों को 200 के करीब जर्सियां बांटी गई। इस मौके विधायक पिकी ने कहा कि यह सफाई कर्मचारी ठंड के मौसम में प्रात:काल उठकर शहर को सुंदर बनाने में जुट जाते हैं। इस मौके बलबीर सिंह बाठ चेयरमैन ब्लाक समिति, हरजिंदर छाबड़ा, मर्कस, याकूब भट्टी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.