Move to Jagran APP

50 दिन में टूट गई ढाई लाख रुपये से बनी सड़क

फिरोजपुर शहरी हलके के बस्ती टैंका वाली की मेन बाजार में 50 दिन पहले बनी सड़क टूटने लगी है। वहीं दुकानदारों ने रोष जताते हुए सड़क के निर्माण में घटिया मैटीरियल लगाने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:31 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:31 PM (IST)
50 दिन में टूट गई ढाई लाख रुपये से बनी सड़क
50 दिन में टूट गई ढाई लाख रुपये से बनी सड़क

नरेश कुमार, फिरोजपुर : फिरोजपुर शहरी हलके के बस्ती टैंका वाली की मेन बाजार में 50 दिन पहले बनी सड़क टूटने लगी है। वहीं दुकानदारों ने रोष जताते हुए सड़क के निर्माण में घटिया मैटीरियल लगाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

बस्ती टैंका वाली के दुकानदारों का कहना है कि मात्र 50 दिन पहले बस्ती टैंका वाली की मेन बाजार की सड़क घटिया क्वालिटी की बनी है। उन्होंने कहा कि कोई वाहन जोर से सड़क पर ब्रेक लगाता तो वहीं से सड़क टूट जाती है। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही नेता वोटरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हर तरह का प्रयास करते है। उन्होंने बताया कि चुनाव आचार संहिता लगने से 40 दिन पहले बस्ती टैंकावाली की नई सड़क के उपर ही फिर से प्री मिक्स डाल कर सडक बना दी गई है, जबकि इसकी जरूरत बिल्कुल भी नही थी। बल्कि बस्ती टैंकावाली से फिरोजपुर कैंट को जाती सड़क बनने वाली थी, जहां जगह जगह गड्ढे बने थे, जब कभी बारिश हो जाती है तो वहां से गुजरना भी मुश्किल हो जाता। लेकिन उसको बनाने के बजाय बस्ती टैंकावाली की सडक को बना दिया गया। मामले की हो उच्च स्तरीय जांच : रोहित वोहरा

अकाली दल के उम्मीदवार रोहित वोहरा ने कहा कि जनता के टैक्स के पैसे को कांग्रेस बर्बाद कर रही है। 50 दिनो में बनी सडक अगर टूट रही है तो उसमे घटिया मैटीरियल लगा होगा। इसकी उच्च स्तरीय जांच की वह मांग करेंगे। ठेकेदार की जब्त की जाएगी सिक्योरिटी : जेई

जेई लवप्रीत ने बताया कि बस्ती टैंका वाली मेन बाजार की लगभग 400 मीटर सडक 2.5 लाख रुपये की लागत से बनी थी और इस पर केवल प्रीमिक्स डाला गया था। सड़क टूटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस सडक की ठेकेदार को अभी तक पेमेंट नहीं की गई है। मोसम के साफ होते ही सडक का निरक्षण किया जाएगा। फिर भी अगर सड़क टूट रही है तो सडक बनाने वाले ठेकेदार की जो 20 प्रतिशत सिक्योरिटी नगर कौंसिल के पास जमा है वह काट ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.