Move to Jagran APP

अंडरब्रिज से फिरोजपुर रोड तक मार्ग निर्माण शुरू

रेलवे स्टेशन के निकट बने अंडरब्रिज ने लोगों को काफी राहत प्रदान की है

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 11:35 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 11:35 PM (IST)
अंडरब्रिज से फिरोजपुर रोड तक मार्ग निर्माण शुरू
अंडरब्रिज से फिरोजपुर रोड तक मार्ग निर्माण शुरू

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : रेलवे स्टेशन के निकट बने अंडरब्रिज ने लोगों को काफी राहत प्रदान की है, यहां यातायात में काफी विस्तार हुआ है। लेकिन अब भी अंडरब्रिज के साथ लगती कुछ सड़कें छोटी हैं, जिसको चौड़ा करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन डीसी मनप्रीत सिंह को दिया गया था। उनके प्रयासों से ही अब सड़कों का चौड़ा होना शुरू हो गया है।

loksabha election banner

अंडरब्रिज संघर्ष कमेटी के संयोजक नरिद्र मैणी बंटू ने बताया कि अंडरब्रिज के साथ पुरानी एसडीएम रोड पर दो बड़े स्कूल, दो अस्पताल, एसएसपी व डीसी निवास है के अलावा क्लब बना हुआ है। लेकिन जब भी रेलवे की स्पेशल ड्यूटी लगती है तो उसे भरने के लिए हैवी ट्रकों का आना जाना लगा रहता है। इस रोड पर अंडरब्रिज बनने के बाद काफी यातायात हो गया है। जिसके चलते एसडीएम कोर्ट रोड, फ्रीडम फाइटर रोड व बैंक कॉलोनी वाली मैन रोड जोकि फिरोजपुर रोड को लगती है, काफी छोटी हो गई है। अंडरब्रिज के पार रहने वाले लोगों ने सड़क चौड़ी करने की मांग को लेकर ज्ञापन फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर मनप्रीत सिंह को दिया था। इस मांग को सही और जायज मानते हुए डिप्टी कमिश्नर फाजिल्का ने जो डीयूआईईसी के चेयरमैन भी हैं, ने सरकार के पीआईडीबी के फंड में से यह सड़क पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा बनवाना शुरू करवाया है। यह सड़क मौजूदा सड़क से 33 फुट चौड़ी होगी। जिसमें 4 फीट की लॉकिग टायल लगेगी। लोगों ने इस सड़क को चौड़ा करवाने के लिए डिप्टी कमिश्नर फाजिल्का व पंजाब मंडी बोर्ड फाजिल्का के एसडीओ सुखविंदर सिंह का आभार प्रकट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.