Move to Jagran APP

नशे की लत ने बना डाला चोर, पांच मोटरसाइकिल समेत दो काबू

नशे की लत ने दो युवकों को चोर बना डाला। थाना जीरा पुलिस ने दोनों को चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ काबू किया है। आरोपित प्रदीप सिंह जीरा की सनेर रोड का रहने वाला है और सविर्स स्टेशन पर काम करता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 05:41 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 05:41 AM (IST)
नशे की लत ने बना डाला चोर, पांच मोटरसाइकिल समेत दो काबू
नशे की लत ने बना डाला चोर, पांच मोटरसाइकिल समेत दो काबू

संवाद सहयोगी,फिरोजपुर

prime article banner

नशे की लत ने दो युवकों को चोर बना डाला। थाना जीरा पुलिस ने दोनों को चोरी की पांच मोटरसाइकिल के साथ काबू किया है। आरोपित प्रदीप सिंह जीरा की सनेर रोड का रहने वाला है और सविर्स स्टेशन पर काम करता है। जीरा की शिव कालोनी का रहने वाला अंग्रेज सिंह ट्रक ड्राईवर है। दोनों की पत्नियां नशे की लत में पड़े पतियों से तंग आकर घर छोड़कर जा चुकी हैं। प्रदीप की पत्नी उसे पांच साल पहले छोड़ गई थी जबकि अंग्रेज की पत्नी उसे एक साल पहले छोड़कर चली गई थी।

जीरा के एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि जीरा की ट्रक यूनियन के पास नाकाबंदी की थी। सूचना मिली कि प्रदीप सिंह उर्फ पीपन निवासी सनेर रोड जीरा व अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा पुत्र बलदेव सिंह वासी शिव कालोनी जीरा मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने के धंधा करते हैं। आज भी चोरी के मोटरसाइकिल तलवंडी से जीरा ला रहे है। पुलिस ने ट्रक यूनियन जीरा के नजदीक नाकाबंदी करके दोनों को काबू कर लिया। ------------------ आटे की चक्की की आड़ में बेचता रहा मेडिकल नशा

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर

आटा चक्की की आड़ में नशीली गोलियां बेचने वाले एक व्यक्ति को थाना घल्लखुर्द पुलिस ने काबू किया है। शनिवार को ग्राहकों का इंतजार करते समय उसे मुदकी की बाघा पुराना रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास काबू किया था। 230 गोलियां बरामद करने के बाद उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया। मुदकी चौकी प्रभारी बलजिदर सिंह ने बताया कि कश्मीरी लाल पुत्र ज्ञान चंद फिड्डे गांव में आटा चक्की चलाता है। पुलिस ने उसे सूचना के तहत काबू किया है। एएसआइ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कश्मीरी आटा चक्की की आड़ में नशीली गोलियां बेचने का कारोबार भी करता है। पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे 230 गोलियों के साथ काबू कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.