Move to Jagran APP

110 लीटर लाहन, 780 बोतल अवैध शराब और 30 ग्राम हेरोइन मिली

जिला पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 110 लीटर लाहन 780 बोतल अवैध शराब और 30 ग्राम हेरोइन रिकवर की है। तलवंडी भाई पुलिस ने 70 लीटर लाहन थाना घल्लखुर्द पुलिस ने 40 लीटर लाहन और थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गांव अलीके में छापेमारी कर 780 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 06:54 PM (IST)
110 लीटर लाहन, 780 बोतल अवैध शराब और 30 ग्राम हेरोइन मिली
110 लीटर लाहन, 780 बोतल अवैध शराब और 30 ग्राम हेरोइन मिली

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर

loksabha election banner

जिला पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 110 लीटर लाहन, 780 बोतल अवैध शराब और 30 ग्राम हेरोइन रिकवर की है। तलवंडी भाई पुलिस ने 70 लीटर लाहन, थाना घल्लखुर्द पुलिस ने 40 लीटर लाहन और थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गांव अलीके में छापेमारी कर 780 बोतल अवैध शराब बरामद की है। आरोपित ट्यूब में भरकर शराब की डिलीवरी देने की तैयारी में थे। पुलिस ने मौके पर शराब तो रिकवर की लेकिन आरोपित फरार हो गए।

पहले मामला तलवंडी साबो का है जहां पुलिस ने 70 लीटर लाहन बरामद की है। सहायक इंस्पेक्टर मेजर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव सुलहानी के नजदीक छापेमारी के दौरान यह सफलता हासिल की। आरोपित मंटू निवासी गांव सुलहानी फरार हो गया।

40 किलो लाहन की बरामद, आरोपित फरार : दूसरे मामले में थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव बधनी गुलाब सिंह वाला में छापेमारी कर 40 लीटर लाहन बरामद की। आरोपित मौके से फरार हो गया। थाना घल्लखुर्द के सहायक इंस्पेक्टर हरजिदर सिंह ने कहा पुलिस पार्टी को गश्त के दौरान सूचना मिली तो गांव बधनी गुलाब सिंह वाला में छापेमारी कर लाहन पकड़ने में सफलत हासिल की। आरोपित मलकीत सिंह पुलिस को देखकर फरार हो गया।

ट्यूब में छुपा कर रखी थी 780 बोतलें, बरामद : थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गांव अलीके में छापेमारी कर 780 बोतल अवैध शराब बरामद की है। आरोपित मौके से फरार हो गए। थाना सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने बताया कि सूचना के अधार पर गांव अलीके में छापेमारी की तो आरोपित वहां से फरार हो गए। सरकंडों में जांच की गई तो ट्यूब बरामद हुई। तलाशी लेने पर ट्यूब में 780 बोतलें अवैध शराब मिली। आरोपित सोनू निवासी खुह मोहर सिंह वाला, करनैल सिंह निवासी झुगे छीने वाला, मीतू निवासी गांव अलीके मौके से फरार हो गए।

जांच अधिकारी करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में केस दर्ज कर लिया है। -----------------

होरोइन मिली

थाना कुलगड़ी के सहायक इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह ने बताया कि थाना सीआइए स्टाफ के सहायक इंस्पेक्टर पिपल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान दाना मंडी सांदे हाशम के नजदीक से आरोपित अरजिदर सिंह उर्फ प्रीत निवासी वार्ड नंबर 14 बस स्टैंड जीरा को गिरफ्तार कर उससे 30 ग्राम हेरोइन बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.