Move to Jagran APP

वाहन की टक्कर से पावरकाम का लाइनमैन गंभीर

गांव पंजकोसी के निकट वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पावरकाम का लाइनमैन बुरी तरह से जख्मी हो गया

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 09:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 09:58 PM (IST)
वाहन की टक्कर से पावरकाम का लाइनमैन गंभीर
वाहन की टक्कर से पावरकाम का लाइनमैन गंभीर

संवाद सूत्र, अबोहर : गांव पंजकोसी के निकट वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पावरकाम का लाइनमैन बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे उपचार के लिए अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखे हुए उसे श्री गंगानगर रेफर कर दिया है। डाक्टरों के अनुसार वह इस समय कोमा में है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में अबोहर की नई आबादी निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उसका जीजा संतोष कुमार पावरकाम विभाग में बतौर लाइनमैन नौकरी करता है। 24 जुलाई को जब वह अपनी ड्यूटी के बाद मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था तो गांव पंजकोसी से किलियांवाली रोड पर एक वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे संतोष कुमार सड़क पर गिर गया। इस दौरान वाहन चालक वाहन सहित मौके पर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल अबोहर में भर्ती करवाया। लेकिन शरीर के अलावा सिर पर काफी चोटें होने के चलते उसका जीजा कोमा में चला गया, जोकि श्री गंगानगर के एक अस्पताल में भर्ती है। थाना खुइयां सरवर के हवलदार प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सरकारी स्कीमों संबंधी विशेष कैंप कल संवाद सूत्र, फाजिल्का : मिशन आबाद 30 के अंतर्गत भारत-पाक सरहद के साथ लगते गांवों में लोगों को बुनियादी सहूलिततें उपलब्ध करवाने के लिए विशेष कैंप 13 अगस्त से लगने शुरू होंगे। यह जानकारी जिले के डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशू अग्रवाल ने दी है।

उन्होंने बताया कि 13 अगस्त को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक गांव ढंडी कदीम, चक्क बजीदा, हसता कलां, महातम नगर में विशेष कैंप लग रहे हैं। इन कैंपों में जाति सर्टिफिकेट, रिहायश सर्टिफिकेट, देहाती एरिया और बार्डर एरिया सर्टिफिकेट, पेंशन के साथ संबंधित सुविधाएं, सेहत विभाग के साथ संबंधित सुविधाएं, ग्रामीण विकास और पंचायत विभाग के साथ संबंधित, मगनरेगा के साथ संबंधित काम, वाटर सप्लाई और सेनिटेशन विभाग के साथ संबंधित काम, आधार कार्ड सुविधा, फौज में भर्ती संबंधी जानकारी दी जाएगी। इस के अलावा कृषि, पशु पालन, मछली पालन, सहकारी विभाग, राज्य ग्रामीण रोजी रोटी मिशन की तरफ से भी विभागीय स्कीमों की जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बाकी गांवों में भी ऐसे कैंप लगाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.