Move to Jagran APP

आंखों में मिर्ची डाल किसान को लूटने वाला एक गिरफ्तार

आंखों में मिर्ची डाल किसान से एक्टिवा व 30 हजार रुपये की नकदी लूटने वाले चार सदस्यीय लुटेरा गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गांव मूसेवाला के टी प्वाइंट से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 10:28 PM (IST)
आंखों में मिर्ची डाल किसान को लूटने वाला एक गिरफ्तार
आंखों में मिर्ची डाल किसान को लूटने वाला एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आंखों में मिर्ची डाल किसान से एक्टिवा व 30 हजार रुपये की नकदी लूटने वाले चार सदस्यीय लुटेरा गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गांव मूसेवाला के टी प्वाइंट से गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

एसएसपी भगीरथ सिंह मीना ने बताया कि 26 मई को दोपहर लूट का शिकार हुए किसान सलविंद्र सिंह वासी बस्ती मैरा वाली (दाखली चंगाली जदीद) के बयान पर चार कार सवार लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सलविदर सिंह गांव चुग्गते वाला स्थित ग्रामीण बैंक से 30 हजार की नकदी निकलवाकर एक्टिवा से अपने गांव जा रहा था और रास्ते में लुटेरे उसकी आंखों में लाल मिर्च डालकर एक्टिवा व नकदी लेकर फरार हो गए थे। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच टैक्निकल माहिरों के साथ मिल की और गुरचरण सिंह को गांव मूसेवाला के पास शनिवार को काबू कर लिया। गुरचरण के साथ उसके साथी लवजीत सिंह वासी वलूर को इस मामले में नामजद कर लिया। वारदात में इस्तेमाल की गई सिल्वर रंग की कार भी बरामद कर ली गई है। इसके अलावा पुलिस ने 26 वर्षीय गुरचरण सिंह से आधार कार्ड, चैक बुक, बैंक कापी व स्कूटरी बरामद की है। बीबीए की पढ़ाई छोड़ करने लगा था लूटपाट

पुलिस की ओर से काबू किया गया आरोपित गुरचरण सिंह निवासी रणजीत नगर मुंदरी बीबीए की पढ़ाई दो साल करने के बाद छोड़ और गिरोह में शामिल हो गया था। एसएसपी ने बताया कि फरार लवजीत सिंह के खिलाफ पहले भी विभिन्न थानों में लड़ाई-झगड़े के तीन मामले दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.