Move to Jagran APP

गर्भवती की कोरोना रिपोर्ट मांगने पर नर्स से की हाथापाई

सिविल अस्पताल के गायिनी वार्ड में गर्भवती महिला को दाखिल कराने पहुंचे परिजनों से कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मांगी तो परिजन स्टाफ नर्स पर भड़क उठे। रात को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट न ला पाने का हवाला देकर आरोपितों ने नर्स के साथ हाथापाई की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 11:04 PM (IST)
गर्भवती की कोरोना रिपोर्ट मांगने पर नर्स से की हाथापाई
गर्भवती की कोरोना रिपोर्ट मांगने पर नर्स से की हाथापाई

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर :

loksabha election banner

सिविल अस्पताल के गायिनी वार्ड में गर्भवती महिला को दाखिल कराने पहुंचे परिजनों से कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मांगी तो परिजन स्टाफ नर्स पर भड़क उठे। रात को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट न ला पाने का हवाला देकर आरोपितों ने नर्स के साथ हाथापाई की। विवाद बढ़ने पर वहां भीड़ जमा हो गई और आरोपित अस्पताल से चले गए। ड्यूटी पर तैनात नर्स पूजा ने थाना सिटी में आरोपितों के खिलाफ शिकायत की तो एक महिला सहित छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया।

पूजा ने कहा उन्होंने काफी संयम से काम लिया अगर वे वार्ड के बाहर आ जाती तो आरोपित और मारपीट करते। दरअसल जिस महिला को भर्ती कराने लाए थे वह एक सप्ताह पहले कोरोना टेस्ट करा चुकी थी और रिपोर्ट पाजिटिव थी। उसे चार मई को आइसोलेशन वार्ड में चेक कर अस्पताल दाखिल होने को कहा था। लेकिन वो अपनी मर्जी पर घर चली गई थी। इतने कम समय में आइसोलेशन पीरियड खत्म नहीं हो सकता था। बस इसी बात पर उसके साथ आए लोग भड़क गए। हाथापाई होने पर घटना की जानकारी इमरजेंसी में फोन कर ड्यूटी पर तैनात मुलाजिमों को दी।

थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्स के साथ गाली-गलौच करके धमकियां देने और सरकारी ड्यूटी में रुकावट पैदा करने पर आरोपी सम्मी प्रधान, सोनियां, लव वासी नवां पुरबा और उनके तीन अज्ञात साथियों पर पर्चा दर्ज किया है।

जांच कर रहे शर्मा सिंह ने बताया कि पूजा गायिनी वार्ड में जच्चा-बच्चा विभाग में हेैल्पर सोमा देवी के साथ ड्यूटी कर रही थी तो आरोपित सम्मी प्रधान, सोनियां, लव वासी नवां पुरबा व तीन अज्ञात व्यक्तियों के साथ वहां कृष्णा पत्नी लव को वहां दाखिल करवाने के लिए आए और मरीज को चेक करने के लिए कहने लगे, जिस पर उसने मरीज की कोरोना रिपोर्ट दिखाने के लिए कहा तो आरोपितों ने उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगटिव दिखाई। शिकायतकर्ता ने बताया कि इस दौरान उसे याद आया कि उक्त मरीज की चार मई को कोरोना रिपोर्ट पोजटिव आई थी और उसे आईसोलेशन वार्ड में रखने के लिए कहा गया था, जहां उक्त सभी आरोपित उसे वहां ना रखने का लिखकर चले गए थे। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने आरोपितों को कहा कि आप मरीज को आईसोलेशन वार्ड में दाखिल करवाएं वे मरीज को चैक करती हूं तो उसकी रिश्तेदार आरोपित सोनिया तैश में आ गई, जिसने उसे धक्का मारा और वो नीचे गिर गई। इसके बाद आरोपित धमकियां देते हुए मौके से मरीज को लेकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.