Move to Jagran APP

15 जनवरी तक बनेगी नई वोट

चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों पर शहर में नए वोट बनाने का कार्य 16 दिसंबर से शुरू हो रहा है जोकि 15 जनवरी तक जारी रहेगा। चुनाव अधिकारी कम एसडीएम पूनम सिंह ने शहर की राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ अपने कार्यालय में बैठक में यह जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 04:58 PM (IST)
15 जनवरी तक बनेगी नई वोट
15 जनवरी तक बनेगी नई वोट

संवाद सहयोगी, अबोहर : चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों पर शहर में नए वोट बनाने का कार्य 16 दिसंबर से शुरू हो रहा है जोकि 15 जनवरी तक जारी रहेगा। चुनाव अधिकारी कम एसडीएम पूनम सिंह ने शहर की राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ अपने कार्यालय में बैठक में यह जानकारी दी।

loksabha election banner

चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी पूनम सिंह ने बताया कि जिन युवाओं की आयु एक जनवरी 2020 को 18 वर्ष की हो रही है वह अपने संबंधित बूथ लेबल अधिकारी के पास अपना वोट बनवाने का फार्म जमा करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि 15 जनवरी तक नए वोट बनाने का काम होगा। वोटर सूचियों में संशोधन के दावे व ऐतराजों का निपटारा 27 जनवरी तक किया जाएगा, जबकि 7 फरवरी को नई वोटर सूचियां प्रकाशित की जाएंगी। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि जो युवा एक जनवरी 2020 को 18 वर्ष के हो रहे हैं वे संबंधित बूथ पर जाकर अपनी वोट अवश्य बनवाएं ताकि समय आने पर वह अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। इस बैठक में भाजपा के प्रांतीय उपाध्यक्ष धनपत सिहाग, भाजपा मंडल प्रधान अशोक छाबड़ा, दलजीत सिंह तिन्ना के अलावा मंगत वर्मा, सीडीपीओ गीता रानी, सुपरिटेंडेंट राम रतन के अलावा सुपरवाईजर सुरेंद्र पाल कल्लरेखडा, सुरेंद्रद्र मिगलानी, चरणजीत सिंह, जसपाल भट्टी, पीके अरोड़ा, जसकरण सिंह, राजेश खुराना, सतीश कुमार मौजूद थे। एसडीएम को बताई समस्याएं

बैठक दौरान शिरोमणी अकाली दल सर्कल शहरी के प्रधान सुरेश सतीजा व जिला सचिव हरचरण सिंह पप्पू ने एसडीएम-कम-नगर निगम कमिश्नर को बताया कि शहर में अमृत योजना के तहत चल रहे कार्य बहुत धीमी गति से चल रहे है जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अधिकतर सडकों को सीवरेज पाइप डाल कर छोड दिया गया है व वहां सडक निर्माण का काम अधूरा पड़ा है। पूर्व पार्षद दलजीत तिन्ना ने सुभाष नगर स्थित शमशानघाट को जाने वाली मुख्य सडक पर सीवरेज पाइप लाईन डालने से लोगों को पेश आ रही परेशानी से अवगत करवाते हुए शमशानघाट तक जाने के लिए आर्जी रास्ता मुहैया करवाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.