Move to Jagran APP

कर्मचारी संघर्ष मोर्चा ने सीएम के नाम विधायक को सौंपा मांगपत्र

पंजाब व यूटी कर्मचारी संघर्ष मोर्चे के आह्वान पर फिरोजपुर शहर के नेताओं ने देहाती क्षेत्र की विधायक सतकार कौर गहरी से मुलाकात की और मांगपत्र मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 10:57 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 10:57 PM (IST)
कर्मचारी संघर्ष मोर्चा ने सीएम के नाम विधायक को सौंपा मांगपत्र

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : पंजाब व यूटी कर्मचारी संघर्ष मोर्चे के आह्वान पर फिरोजपुर शहर के नेताओं ने देहाती क्षेत्र की विधायक सतकार कौर गहरी से मुलाकात की और मांगपत्र मुख्यमंत्री के नाम सौंपा।

loksabha election banner

पससफ पंजाब प्रधान रविंद्र लूथरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने कोविड-19 महामारी की आड़ में कर्मचारियों को हकों पर डाका मारने का काम किया है और मुनाफे में चल रहे विभाग को बेचने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार पैदा करने की बजाय लोगों से रोजगार छीन रही है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने कर्मचारियों की मांगों को जल्द पूरी नहीं किया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इस दौरान सतकार कौर गहरी विधायक के पति जसमेल सिंह लाडी गहरी ने यूनियन नेताओं को विश्वास दिलाया कि उनका मांगपत्र जल्द ही मुख्यमंत्री तक पहुंचाकर उनकी मांगों को पूरा करवाया जाएगा। इस मौके पर राकेश कुमार गिल, रमन अतरी, हरप्रीत थिद, सतपाल सिंह, मनोज ग्रोवर, शेखर, दविंद्र सिंह, राजेश कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.