Move to Jagran APP

कलाकार भारती सिंह के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

बीते दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई एक क्लिप में हास्य कलाकार भारती सिंह की तरफ से एक शो के दौरान सिखों की दाढ़ी और मूछ पर की गई टिप्पणी के खिलाफ सोमवार को सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन ग्रेवाल के राष्ट्रीय महा सचिव दिलबाग सिंह विर्क के नेतृत्व में जत्थेबंदी के नेताओं ने पुलिस प्रमुख को ज्ञापन सौंप भारती सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 10:03 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:03 PM (IST)
कलाकार भारती सिंह के खिलाफ सौंपा ज्ञापन
कलाकार भारती सिंह के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बीते दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई एक क्लिप में हास्य कलाकार भारती सिंह की तरफ से एक शो के दौरान सिखों की दाढ़ी और मूछ पर की गई टिप्पणी के खिलाफ सोमवार को सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन ग्रेवाल के राष्ट्रीय महा सचिव दिलबाग सिंह विर्क के नेतृत्व में जत्थेबंदी के नेताओं ने पुलिस प्रमुख को ज्ञापन सौंप भारती सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की।

loksabha election banner

इस मौके पर दिलबाग सिंह विर्क ने कहा कि ऐसे सिरफिरे लोग जानबूझ कर सिख कौम के किरदार को नीचा दिखाने के लिए मजाक उड़ाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि यह भारती नाम की कलाकार का जन्म भी पंजाब के अमृतसर साहिब की है। इस मौके पर उनके साथ मनप्रीत सिंह खालसा सर्कल प्रधान फिरोजपुर शहरी, डा हरभजन सिंह झोंक हरी हर सर्कल प्रधान छावनी, गुरनाम सिंह जिला सलाहकार, गुरप्रीत सिंह बजीदपुर जिला जनरल सचिव, मलकीत सिंह लायलपुरी जिला सचिव, तरसेम सिंह, गुरविदर सिंह, गुरजीत सिंह, गुरभेज सिंह, गुरजीत सिंह गिल, मनजिदर सिंह संधू, आदि नेता उपस्थित थे।

रैली निकाल डेंगू से बचाव का दिया संदेश संवाद सूत्र, खुईखेड़ा : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सीएचसी खुईखेड़ा के सीनीयर मेडिकल अफसर डा. रोहित गोयल की अगुवाई में नेशनल डेंगू दिवस पर जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। मेडिकल अफसर डा. शिल्पा, डा. गोरी शंकर, ब्लाक मास मीडिया इंचार्ज सुशील कुमार, हेल्थ सुपरवाईजर लखविदर सिंह, रजिदर सुथर, रविदर सिंह, सुरिदरजीत सिंह, कुलदीप सिंह, इंदरजीत सिंह, समूह हेल्थ वर्करो ने रैली में भाग लिया।

इस मौके पर डा. शिल्पा व डा. गोरी शंकर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों द्वारा लोगों को मलेरिया व डेंगू के प्रति जागरूक करने का अभियान जारी है। सीएचसी खुईखेड़ा में स्टाफ द्वारा लोगों को डेंगू बीमारी प्रति जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। उन्होंने डेंगू बीमारी के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि डेंगू से बचने के लिए अपने घरों के आसपास व घरों में रखे खाली बर्तनों में साफ पानी अधिक दिनों तक जमां न रहने दें। क्योंकि डेंगू का मच्छर गंदे नहीं बल्कि साफ पानी पर पनपता है और दिन के समय काटता है। सिर दर्द व तेज बुखार होने पर तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर डॉक्टर को दिखाए। इसके अलावा घरों में रखे कूलरों, गमलों व फ्रिजों की ट्रे को सप्ताह में एक बार साफ जरूर करें, ऐसी सावधानियां बरतकर ही हम डेंगू से बच सकते हैं। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा प्रतिदिन गावों में घर-घर जाकर उनके फ्रिज की ट्रे, गमलों आदि में खड़े पानी की जांच की जा रही है। ताकि डेंगू के लारवे को वहीं पर ही नष्ट किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.