Move to Jagran APP

फिरोजपुर के मॉल रोड की बत्ती 10 दिन से गुल, लोग हो रहे परेशान

फिरोजपुर शहर व छावनी को जोड़ने वाली जिस माल रोड पर कौंसिल चुनाव के दौरान जगमग रहती थी उस रोड की बत्ती गुल हो चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 10:20 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 10:20 PM (IST)
फिरोजपुर के मॉल रोड की बत्ती 10 दिन से गुल, लोग हो रहे परेशान
फिरोजपुर के मॉल रोड की बत्ती 10 दिन से गुल, लोग हो रहे परेशान

दर्शन सिंह, फिरोजपुर : फिरोजपुर शहर व छावनी को जोड़ने वाली जिस माल रोड पर कौंसिल चुनाव के दौरान जगमग रहती थी उस रोड की बत्ती गुल हो चुकी है। बीते 10 दिनों से यह रोड अंधेरे में है। विधायक की तरफ से लगवाई गई एलईडी लाइटों की रोशनी लोगों को नहीं मिल पा रही। हालात ये बन चुके हैं कि लूटपाट और झपटमारों की सक्रियता के चलते इस रोड पर लोगों को गुजरने के अपने दम पर आना जाना पड़ रहा है। क्योंकि रात के समय पुलिस भी लोगों की मदद के लिए नहीं पहुंचते।

loksabha election banner

खास बात ये भी है अंधेर में डूबने वाली माल रोड से पुलिस अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों का आना जाना रहता है। लेकिन गंभीर हो चुकी इस समस्या की तरफ से किसी भी विभाग के अधिकारी ने संजीदगी नहीं दिखाई। यहीं कारण है कि वाहन चालकों, खास पर पैदल चलने वाले शहरवासियों को खौफ में इस रोड से गुजरना पड़ रहा है। इसी रोड से कुछ माह पहले एक बाइक सवार व्यक्ति से नकदी व मोबाइल हथियार के बल पर छीना जा चुका है और इसी इलाके में एक फास्ट फूड कंपनी के मुलाजिम से लूट हो चुकी है। इसकी शिकायत पर कर पुलिस मुलाजिमों ने भी उसका पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं की थी।

दूसरी ओर शहरवासी सुभाष कुमार, विपिन कुमार, गुरदेव सिंह, बाज सिंह, विकास ने कहा कि उनका आना जाना इसी रोड से रात के समय होता है और बीते कुछ दिनों से रोड की लाइटें बंद हैं। अंधेरा घना होने के कारण उनका रोड से गुजरना खतरे से खाली नहीं नहीं। लूट की घटनाएं इसी रोड पर हो चुकी हैं। खुलेआम छीनाझपटी व लूटपाट करने वाले लोग रोड पर निकलते हैं। पुलिस प्रशासन भी रात के समय लोगों की मदद करने को तैयार नहीं होता। उन्होंने जिला प्रशासन खासकर कौंसिल अधिकारियों से मांग की वे इस रोड की लाइटों को चालू करवाएं। ईओ ने नहीं उठाया फोन

नगर कौंसिल फिरोजपुर के ईओ परमिदर सिंह मुखीजा से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जबकि बताया जा रहा है कार्यसाधक अफसर की रिटायरमेंट हो चुकी है और अभी नये अधिकारी ने कार्यभार नही संभाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.