Move to Jagran APP

गैंगस्टर गुरप्रीत लाडी की करतूत, मामा की 16 साल की बेटी पर आया दिल तो गन प्‍वाइंट पर उठाया

गैंगस्‍टर गुरप्रीत लाडी ने अपने मामा की बेटी पर दिल आ गया। इसके बाद उसने अपनी ममेरी बहन को गन प्‍वाइंट के बल पर अगवा कर लिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 02:27 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 02:27 PM (IST)
गैंगस्टर गुरप्रीत लाडी की करतूत, मामा की 16 साल की बेटी पर आया दिल तो गन प्‍वाइंट पर उठाया
गैंगस्टर गुरप्रीत लाडी की करतूत, मामा की 16 साल की बेटी पर आया दिल तो गन प्‍वाइंट पर उठाया

फिरोजपुर, [अमनदीप सिंह]। कुख्‍यात गैंगस्‍टर गुरप्रीत सिंह उर्फ लाडी ने शर्मनाक हरकत की है। उसका थाना कुलगढ़ी अंतर्गत गांव बुक्कण खां में सगे मामा की लड़की पर दिल आ गया। उसने पहले तो मामा को अपने प्यार के बारे में समझाया और उसके शादी करवाने कहा, लेकिन रिश्तेदारों और पिता ने गैंगस्टर की उम्र 40 साल होने की बात कहते हुए एतराज जताया। इसके बाद गैंगस्टर ने सारी हदें पार कर दी और लड़की के पिता को धमकियां दी और फायरिंग करके लड़की को डरा धमका कर अपने साथियों की मदद से अगवा कर लिया।

loksabha election banner

15 दिन से रह रहा था मामा के घर, पांच महीने पहले ही होशियारपुर जेल से छूट कर आया

पीड़ित पिता ने कुलगढ़ी थाना में गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह उर्फ लाडी, उसके साथी शेर खां वाला निवासी शीशू और चार अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण और धमकियां देने का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पिता का कहना है कि उसकी बेटी अभी 16 साल की है गरीबी की हालत होने के कारण नौवीं के बाद लड़की को स्कूल छुड़वा लिया था। वह उनके साथ खेतीबाड़ी में सहयोग कर रही थी।

लड़की के पिता ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं बेटी एक बेटे से छोटी है और उसके बाद दो छोटे भाई हैं। गुरप्रीत लाडी उसका सगा भांजा है। वह पांच महीने पहले होशियारपुर जेल में बंद था और जेल से छूटने के बाद अलग-अलग जगह ठिकाने बदलकर रहने लगा, फिर उसने उसके पास रहने के लिए प्रार्थना की, तो उसने अपने यहां रहने ने की अनुमति दे दी।

लड़की के पिता ने बताया कि 15 दिन से गुरप्रीत उसके घर ही रह रहा था और उसकी बेटी पर बुरी नीयत रखने लगा। जब इस बात का उसे पता चला तो उसने गुरप्रीत को समझाया कि उसकी उम्र 40 साल है और उसकी बेटी अभी 16 साल की है। वैसे भी सगी रिश्तेदारी के हिसाब से यह तेरी बहन लगती है। रिश्ता नहीं हो सकता। इस पर वह उसके साथ रंजिश रखने लगा और शादी के लिए दबाव बनाने लगा।

लड़की के पिता ने बताया कि उसने अपने आस-पड़ोस के लोगों के साथ भी इस बात का जिक्र किया और बताया कि उसे गुरप्रीत को समझाए, लेकिन गुरप्रीत नहीं माना। 16 जून की शाम 7:00 बजे के करीब वह इनोवा कार में आया। उसके साथ चार-पांच साथी भी थे। आते ही उसने सबसे पहले एक फायर मकान पर किया और उसकी बेटी को कहा कि अगर वह उसके साथ नहीं चली तो वे उसके भाई को अभी गोली मार देगा।

लड़की के पिता ने बताया कि इससे लड़की डर गई। गुरप्रीत ने गन प्वाइंट पर लड़की को जबरन अपनी कार में बैठाकर फरार हो गया। जाते वक्त भी उसने इलाके में और गली मोहल्ले में दहशत फैलाने के लिए दो फायर और किए, जिससे कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं आया ।

------------

कपूरथला सहित पंजाब के कई थानों में दर्ज है मुकदमें

गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह लाडी के खिलाफ कपूरथला सहित पंजाब के कई अलग-अलग थानों आठ से 10 मामले दर्ज हैं। पुलिस रिकॉर्ड को बारीकी के साथ देखा जाए तो मुकदमों की संख्या और भी बढ़ सकती है। गुरप्रीत पर हत्या, किडनैपिंग, फिरौती मांगने, मारकाट और चोरी सहित हत्या प्रयास जैसे कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने गुरप्रीत सिंह उर्फ लाडू सहित उसके पांच से छह साथियों के खिलाफ फायरिंग करने, किशोरी का अपहरण करने और जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.