Move to Jagran APP

आंगन में सोया रहा परिवार, लाखों के गहने, नकदी व बंदूक ले गए चोर

जासं, फिरोजपुर : घर को सूना छोड़ने पर चोरी की वारदात होना आम बात है, लेकिन परिवार की मौजूदगी में ही च

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 05:13 PM (IST)
आंगन में सोया रहा परिवार, लाखों के गहने, नकदी व बंदूक ले गए चोर
आंगन में सोया रहा परिवार, लाखों के गहने, नकदी व बंदूक ले गए चोर

जासं, फिरोजपुर : घर को सूना छोड़ने पर चोरी की वारदात होना आम बात है, लेकिन परिवार की मौजूदगी में ही चोर हाथ साफ कर जाएं, यह बड़ी बात है। ऐसी ही दो चोरी की वारदातें जिले के गांव करमिति और हाजी छीबा में हुई। दोनों परिवार रात को आंगन में सोए रह गए और चोर लाखों रुपये का सामान व एक बंदूक चोरी कर ले गए। थाना तलवंडी भाई व सदर फिरोजपुर पुलिस ने दोनों चोरियों का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

तलवंडी भाई थाने में करमिति गांव की जंगीर कौर ने शिकायत दी कि 20 जून की देर रात को वे अपने घर के सारे दरवाजे बंदकर आंगन में सो रहे थे। 21 जून की सुबह करीब सवा पांच बजे उनकी आंख खुली तो घर के दरवाजे नहीं खुले। किसी ने दरवाजों को अंदर से ही बंद कर दिया था। तब उन्होंने घर के पिछवाड़े छप्पड़ की तरफ खुलने वाला दरवाजा देखा तो उसका कुंडी टूटी हुआ थी। चोरों ने पीछे के दरवाजे से प्रवेश कर कमरों को अंदर से बंद कर दिया। घर का सारा सामान खंगाल कर चार तोले सोने व चांदी के गहने, करीब 6 हजार रुपये, एक 12 बोर की बंदूक और दो कारतूस सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस के अनुसार घर के पिछले दरवाजे के पास कच्चे रास्ते पर कुछ लोगों के पैरों के निशान मिले हैं।

चोरी की एक अन्य वारदात थाना सदर फिरोजपुर क्षेत्र के गांव हाजी छीबा में हुई। गांव के हरमेल ¨सह ने शिकायत दी कि 20 जून रात को उनका सारा परिवार आंगन में कूलर चलाकर सो रहा था। तब घर से किसी ने 15 हजार रुपये और 8 तोले सोने के गहने चोरी कर लिए। हरमेल ¨सह के अनुसार 21 जून सुबह नींद खुलने पर चोरी का पता चला। चोरों ने घर की साइड की दीवार में सेंधमारी कर चोरी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.