Move to Jagran APP

शहीद भगत सिंह स्टेडियम में होगा गणतंत्र दिवस कार्यक्रम

डिप्टी कमिश्नर बलविंदर ¨सह धालीवाल की तरफ से गणत्रंत दिवस मनाए जाने संबंधी जिला कांप्लेक्स के मी¨टग हाल में अलग -अलग विभागों के अधिकारियों के साथ मी¨टग की ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 10:22 PM (IST)
शहीद भगत सिंह स्टेडियम में होगा गणतंत्र दिवस कार्यक्रम
शहीद भगत सिंह स्टेडियम में होगा गणतंत्र दिवस कार्यक्रम

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : डिप्टी कमिश्नर बलविंदर ¨सह धालीवाल की तरफ से गणत्रंत दिवस मनाए जाने संबंधी जिला कांप्लेक्स के मी¨टग हाल में अलग -अलग विभागों के अधिकारियों के साथ मी¨टग की । मी¨टग को संबोधन करते उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस मौके 26 जनवरी को जिला स्तरीय समागम शहीद भगत ¨सह स्टेडियम में करवाया जायेगा।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि दिवस मौके विशेष तौर पर कारगिल शहीदों और स्वतंत्रता संग्रामियों के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा। इस मौके उन्होंने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों को समागम के प्रबंधों को सफलतापूर्वक मुकम्मल करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी और जरुरी आदेश भी दिए। उन्होंने समूह विभागों के मुखियों को अपने कर्मचारियों समेत दिवस मौके पहुंचने की हिदायत भी की।

मी¨टग दौरान डिप्टी कमिश्नर ने जिला शिक्षा अफसर को आदेश दिए कि स्कूली बच्चों की तरफ से पेश किये जाने वाले देश -भक्ति और संस्कृतिक प्रोग्राम के लिए समिति का गठन करके इसकी तुरंत रिहर्सल शुरू करवाई जाये। नगर कौंसिल के अधिकारियों को हिदायत की कि दिवस मौके स्टेडियम और शहर की सड़कों की साफ -सफाई के अलावा शहर के मुख्य चौंकों की सजावट करवाई जाये।

उन्होंने गणतंत्र दिवस मौके सेहत विभाग के अधिकारियों को डाक्टरी टीमों की हाजिरी यकीनी बनाने के लिए भी कहा। पुलिस विभाग के अधिकारियों को पार्किंग,सुरक्षा और बैरीके¨टग पर इंतजाम पुखता करने की हिदायत की। बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्विघ्न स्पलाई मुहैया करवाने के आदेश दिए।

इस मौके अधिक एडीसी गुरमीत ¨सह मुलतानी, सहायक कमिशनर रणजीत ¨सह,तहसीलदार मनजीत ¨सह,एसपीएच मानविन्दर ¨सह,डीडीपीओ हरजिन्दर ¨सह, डीएसओ सुनील कुमार, डिप्टी डायरेक्टर बागबानी जगवंत ¨सह, डिप्टी डी.ई.ओ प्रगट ¨सह बराड़,डिप्टी डी.ईओ एली. सुखविन्दर ¨सह, सहायक डायरेक्टर युवक सेवाए जगजीत ¨सह,कार्यकारी अफसर डेयरी बीरप्रताप ¨सह गिल, केवल कृष्ण,हरप्रीत ¨सह के अलावा अलग -अलग विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.