कार निकालने के लिए रास्ता नही मिला तो किया फायर

फिरोजपुर : गली में कार के लिए रास्ता नहीं मिलने पर गुस्साए कुछ लोगों ने गांव लुं

JagranPublish: Sun, 28 Jan 2018 03:15 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2018 03:15 AM (IST)
कार निकालने के लिए रास्ता नही मिला तो किया फायर

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : गली में कार के लिए रास्ता नहीं मिलने पर गुस्साए कुछ लोगों ने गांव लुंबड़ी वाला स्थित शादी वाले एक घर में घुसकर खूब हो-हंगामा किया और पिस्तौल से फाय¨रग किए। हमलावरों ने घटना को अंजाम देते हुए घर के अमृतधारी बुजुर्ग की पगड़ी उतारने व उसके केसों की बेअदबी भी की। सिविल अस्पताल में दाखिल घायलों में सुख¨जदर ¨सह, अमरेंद्र ¨सह व बुजुर्ग अनूप ¨सह शामिल है।

ये था मामला

थाना सदर के एएसआइ सुखदेव ¨सह ने बताया कि मुदई सुख¨जदर ¨सह निवासी शाहदीन वाला ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि वह अपने दोस्त अमरेंद्र ¨सह पुत्र अनूप ¨सह निवासी गांव लूंबड़ी वाला की बहन की शादी समारोह में शामिल होने गया था । 22 जनवरी की शाम वह टप्ताली पर पैलेस ले जाने के लिए सामान लाद रहे थे । इसी दौरान गली से गुजर रही कार सवारों को टप्ताली खड़ी होने के लिए रास्ता नही मिला तो उन्होंने कहासुनी शुरू कर दी । सुख¨जदर ने बताया कि बात इतनी बढ़ गई कि कार सवारों के अलावा उनके अन्य साथियों जिनकी संख्या करीब 18 के करीब थी ने दोस्त अमरेंद्र ¨सह के शादी वाले घर में घुसकर हमला कर दिया और पिस्तौल के फाय¨रग करने के साथ साथ तेज हथियारों से वार भी किए । इसके अलावा घर के बुजुर्ग अनूप ¨सह जोकि अमृतधारी है की पगड़ी उतार की और उसके केसों की बेअदबी की । घायल अवस्था में मुझे व मेरे दोस्त अमरेंद्र व उसके पिता अनूप ¨सह को सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। एएसआइ ने बताया कि पुलिस ने बयान के आधार पर जिन हमलावरों को नामजद किया है उनकी पहचान मेजर ¨सह व उसके बेटे विपन,डेविड पुत्र महेंद्र पोल निवासी लेली वाला गांव,जस्सा पुत्र मक्खन,सागर पुत्र मलकीत,साधू पुत्र हिशाब,क़ण पुत्र बलबीर,लवदीप पुत्र ¨शदा,जोरा पुत्र भाग,बग्गी पुत्र वीरू निवासी गांव लुंबड़ी वाला के रूप में की गई है ।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept