Move to Jagran APP

अब पाकिस्तान सीमा से सटे ममदोट क्षेत्र में दिखे ड्रोन, पुलिस व बीएसएफ ने चलाया सर्च आपरेशन

भारत-पाकिस्तान स्थित बीएफएफ की बीओपी राजा मौहतम चौकी के पार भारतीय क्षेत्र में बीते दिन देर सायं फिर से ड्रोन देेखे गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 04:05 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 07:57 AM (IST)
अब पाकिस्तान सीमा से सटे ममदोट क्षेत्र में दिखे ड्रोन, पुलिस व बीएसएफ ने चलाया सर्च आपरेशन
अब पाकिस्तान सीमा से सटे ममदोट क्षेत्र में दिखे ड्रोन, पुलिस व बीएसएफ ने चलाया सर्च आपरेशन

फिरोजपुर [अमनदीप सिंह]। भारत-पाकिस्तान स्थित बीएफएफ की बीओपी राजा मौहतम चौकी के पार भारतीय क्षेत्र में बीते दिन देर सायं फिर से ड्रोन देेखे गए। इनके सीमावर्ती क्षेत्र में देखे जाने से गांववाले दहशत में है, जबकि पुलिस इसे हथियारों और हेरोइन की तस्करी की तरफ इशारा कर रही है। हालांकि अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तान की तरफ से तस्करी करने के लिए ड्रोन की मदद ली जा रही है।

loksabha election banner

मौहतम चौकी के पार बीती देर सायं यह ड्रोन दो बार रात को सात बजकर पांच मिनट और सवा सात बजे नजर आए। ड्रोन भारतीय सीमा में घुसपैठ करते हुए देखे गए हैं। बीएसएफ और पुलिस की सारी सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से रात के समय में भी सर्च अभियान चलाया गया था। फिर दिन के समय भी जवान मुस्तैद रहे, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है।

पुलिस इंस्पेक्टर गुरतेज सिंह बराड़ से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि ग्रामीण की तरफ से उन्हें जानकारी देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच थी और रात के समय ही सर्च अभियान चलाया गया। फिलहाल अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है। बता दें, इससे पहले 7 अक्टूबर से लेकर 14 अक्टूबर तक पांच बार रात के अंधेरे में ड्रोन देखे जा चुके हैं। बीएसएफ के अधिकारी भी ड्रोन देखे जाने से सहमति जता चुके है। इस तरह से अबकी बार ममदोट में यह छठी बार ड्रोन देखने का मामला सामने आया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.