Move to Jagran APP

दीवाली पर उपहार की बजाय डीसी ने मांगी शुभकामनाएं

सरकारी अधिकारियों व मुलाजिमों में पारदर्शिता और ईमानदारी का संदेश देते हुए डिप्टी कमिश्नर चंद्र गैंद ने दीवाली पर उपहार नहीं लेने का फैसला लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 10:49 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 10:49 PM (IST)
दीवाली पर उपहार की बजाय डीसी ने मांगी शुभकामनाएं
दीवाली पर उपहार की बजाय डीसी ने मांगी शुभकामनाएं

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : सरकारी अधिकारियों व मुलाजिमों में पारदर्शिता और ईमानदारी का संदेश देते हुए डिप्टी कमिश्नर चंद्र गैंद ने दीवाली पर उपहार नहीं लेने का फैसला लिया है। इस बाबत कार्यालय और सरकारी आवास पर एक नोटिस भी चिपका दिया गया है, जिसमें लिखा है कि दिवाली के शुभ अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई। कृप्या कोई गिफ्ट न दें।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुवाई में पंजाब सरकार रोजमर्रा के सरकारी कामकाज में पारदर्शिता लाने के लिए वचनबद्ध है, जिसके तहत कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि गिफ्ट न लेने का मकसद दफ्तरों में एक ऐसा सिस्टम पैदा करना है, जिसमें आने वाले समय में भी सरकारी मुलाजिम व अधिकारियों में किसी से भी उपहार इत्यादि न लेने का स्वभाव पैदा हो। डिप्टी कमिश्नर ने अन्य अधिकारियों व मुलाजिमों से भी गिफ्ट नहीं लेने का आह्वान करते हुए अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने और अपना सारा दफ्तरी समय जनता को समर्पित करने का प्रण लेकर लोगों को दीवाली गिफ्ट देने के लिए कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.