Move to Jagran APP

ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत

फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गोलूका मोड़ पर ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 10:05 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 10:05 PM (IST)
ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय(फिरोजपुर): फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गोलूका मोड़ पर ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर जख्मी हो गया। घायल को बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार त्रिलोक सिंह पुत्र संता सिंह, करनैल सिंह पुत्र शंकर सिंह दोनों जोकि पल्लेदारी का काम करते हैं और गांव अहमद ढंडी के रहने वाले हैं। दोनों गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुहरसहाय की तरफ काम करने के लिए आ रहे थे और जब गोलूका मोड़ से गुरुहरसहाय की ओर आ रहे थे तो गांव मोहनके के पास गोलूका मौड की तरफ से ही आ रहे ट्राले के साथ उनकी टक्कर हो गई, जिसके बाद वह दोनों मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गए। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए बठिडा के निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन रास्ते में त्रिलोक पुत्र संता सिंह की मौत हो गई और जख्मी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्राले व मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

शराब के साथ महिला गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने बस अड्डा गौलूका मौड़ पर छापामारी कर महिला को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

थाना गुरुहरसहाय के एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि उन्हें पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि सीमा रानी वासी जीवां अराई ने अवैध शराब बेचने का काम करती है। पुलिस ने बस अड्डा गोलूका मौड़ पर छापामारी करके सीमा रानी को नौ बोतल शराब सहित गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.