Move to Jagran APP

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दोस्त जख्मी

जीरा के गाव लेहरा रोही के पास सोमवार की सुबह कार की टक्कर से बाइक सवार 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि हादसे में युवक का दोस्त घायल हो गया जिसे मोगा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 11:03 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 11:03 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दोस्त जख्मी
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दोस्त जख्मी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जीरा के गाव लेहरा रोही के पास सोमवार की सुबह कार की टक्कर से बाइक सवार 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में युवक का दोस्त घायल हो गया, जिसे मोगा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

loksabha election banner

थाना सदर के एएसआई जगतार सिंह ने बताया कि मृतक अमनदीप पुत्र जरनैल सिंह के चाचा लखवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह उसका भतीजा अमनदीप सिंह अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जीरा से अपने गाव लेहरा रोही की तरफ जा रहे थे, जैसे ही वे गाव के निकट पहुंचे तो तेज रफ्तार से कार के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हादसे में अमनदीप और हरजिंदर घायल हो गए । दोनों को सिविल अस्पताल जीरा दाखिल करवाया गया जहा अमनदीप को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हरजिंदर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मोगा रेफर कर दिया। जाच अधिकारी ने बताया कि कार नंबर पीबी 08,सीड्ब्ल्यू00086 के चालक गौरव आरोड़ा निवासी सैट्रल टाउन जालंधर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। नहर से मिला युवक का शव संस, अबोहर : गांव खांटवां और शेरेवाला के मध्य से गुजरती नहर में से मंगलवार को एक 25 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान न होने पर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

गांव खांटवा और शेरेवाला के निकट से गुजरती नहर में शव देख लोगों ने थाना बहाववाला पुलिस और नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों को सूचना दी, जिस पर समिति के सदस्य बिट्टू नरूला, सोनू ग्रोवर व अजय कुमार मौके पर पहुंचें और पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला। थाना बहाववाला के एएसआइ रमेश कमार ने शव को पहचान व पोस्टर्माटम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शव करीब 10 दिन पुराना है और गला सडा होने के कारण इसकी पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के दोनों हाथों पर एस लिखा हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.