रोलर स्केटिग में मेडल जीतने वालों को किया सम्मानित

खेलों के क्षेत्र में शहर का नाम रोशन करने वाले खिलाडि़यों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिग एसोसिएशन-डीआरएसए की ओर से डीसी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

JagranPublish: Thu, 20 Jan 2022 06:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:49 PM (IST)
रोलर स्केटिग में मेडल जीतने वालों को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : खेलों के क्षेत्र में शहर का नाम रोशन करने वाले खिलाडि़यों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिग एसोसिएशन-डीआरएसए की ओर से डीसी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें 59वीं नेशनल रोलर स्केटिग चैंपियनशिप में गोल्ड व ब्रांज मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में डीसीएम ग्रुप के सीईओ व एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया। सचिव मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि मोहाली में हुई इस चैंपियनशिप में 36 से ज्यादा खिलाडि़यो ने हिस्सा लिया था, जिनमें 10 खिलाडि़यो ने गोल्ड मेडल, सात ने ब्रांज मेडल जीतकर जिले का नाम चमकाया है। ढिल्लो ने बताया कि खिलाडि़यों की कोचिग के लिए एसोसिएशन की ओर से समय-समय पर टूर्नामेंट भी करवाए जाते हैं।

डीसीएम ग्रुप की डिप्टी हेड स्पोटर्स अजलप्रीत ने बताया कि रोलर स्केटिग में डीसीएम ग्रुप आफ स्कूल्स के अंतर्गत आते दास एंड ब्राऊ व‌र्ल्ड स्कूल, डीसी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डीसीएम इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थी अर्शदीप सिंह सोढ़ी, अभयजोत सिंह, प्रणव, हरणव सिंह, गुरनाज सिंह, करणशिवराज सिंह संधू, भाविक जैन ने सब-जूनियर एज ग्रुप में गोल्ड मेडल हासिल करते हुए सीमावर्ती जिले का नाम पूरे राज्य में रोशन किया है। इसी तरह हरनाज कौर ने कैडेट कैटागरी में गोल्ड मैडल जीता है। जूनियर विग में राधिका ने ब्रांज मेडल, कैडेट एज ग्रुप में चिराग नायक, गर्वित, कृष्व गुप्ता, आदिश ने ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया है। इसी तरह दिल्ली पब्लिक स्कूल के यूवलीन ने कैडेट्स एज ग्रुप में गोल्ड मेडल, आर्मी पब्लिक स्कूल की जयश्री ने कैडेट ग्रुप में स्वर्ण तमगा जीता है। सेंट जोसफ कांवेंट स्कूल के विराज सिंह संधू ने कैडेट ग्रुप में ब्रांज मेडल और फतेह सिंह ढिल्लो ने भी ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया है। इस अवसर पर एसोसिएशन सदस्य एडवोकेट अश्विन शर्मा, एडवोकेट आशीष शर्मा, एडवोकेट पंकज शर्मा, प्रिसिपल सुमन कालड़ा, मनीष पँवार, प्रीतकिरन, मनरीत सिंह, डॉक्टर सेलिन व अन्य मौजूद थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept