Move to Jagran APP

पैसों के लेनदेन को लेकर पिता पर किया तलवार से हमला, जख्मी

पैसों के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में बेटे ने पिता पर तलवार से हमला कर दिया। इसमें पिता गंभीर जख्मी हो गया। घटना मुद्दकी में गत दिवस की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 10:18 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 06:09 AM (IST)
पैसों के लेनदेन को लेकर पिता पर किया तलवार से हमला, जख्मी
पैसों के लेनदेन को लेकर पिता पर किया तलवार से हमला, जख्मी

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : पैसों के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में बेटे ने पिता पर तलवार से हमला कर दिया। इसमें पिता गंभीर जख्मी हो गया। घटना मुद्दकी में गत दिवस की है। घल्लखुर्द की पुलिस ने आरोपित पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयानों में घायल तेज सिंह के पोते जसप्रीत सिंह निवासी करमू की पत्ती मुद्दकी ने बताया कि दादा ने आरोपित सरबजीत सिंह को पहले चार हजार रुपये दिए थे। आरोपित उसका पिता ही है। जसप्रीत सिंह ने बताया कि 11 अगस्त 2020 को सारा परिवार रोटी खाकर कमरे में चला तो उसका पिता सरबजीत सिंह एक कमरे में सोया था। साढ़े नौ बजे के करीब वह बाथरूम करने के लिए उठा तो देखा कि उसका पिता सरबजीत सिंह हाथ में नंगी तलवार के साथ खड़ा है। उसने देखते ही देखते उसके दादा तेज सिंह पर हमला कर दिया और मार देने की नियत के साथ कई बार किये। उसकी तरफ से शोर मचाया गया, तो सरबजीत सिंह मौके से धमकियां देता हुआ ़फरार हो गया। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई बलजिन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर उक्त आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुराने झगड़े के चलते व्यक्ति की मारपीट, मामला दर्ज

मक्खू थाना अंतर्गत पुराने झगड़े के चलते तीन लोगों की तरफ से एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई। घटना गांव खन्ना मक्खू की है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयानों में सुखदेव सिंह निवासी गांव खन्ना ने बताया कि उसका कुछ व्यक्तियों के साथ पुराना झगड़ा चल रहा है। इसी झगड़े के चलते 10 अगस्त को आरोपित सतपाल सिंह, अजीत सिंह, अमृतपाल सिंह निवासी फतेहगढ़ पंजतूर ने हमला कर दिया और जख्मी कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.