Move to Jagran APP

हथियारों के बल पर गुंडागर्दी कर दुकानदार को पीटा, सामान तोड़फोड़ की

शहर के मुक्तसर रोड पर दर्जन भर से युवकों ने तेजधार हथियारों और कापे के बल पर बाजार के बीचोबीच गुंडागर्दी कर एक दुकान में तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 10:42 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 06:10 AM (IST)
हथियारों के बल पर गुंडागर्दी कर दुकानदार को पीटा, सामान तोड़फोड़ की
हथियारों के बल पर गुंडागर्दी कर दुकानदार को पीटा, सामान तोड़फोड़ की

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय : शहर के मुक्तसर रोड पर दर्जन भर से युवकों ने तेजधार हथियारों और कापे के बल पर बाजार के बीचोबीच गुंडागर्दी कर एक दुकान में तोड़फोड़ की। कटारिया बुक सेंटर के मालिक मनीष कटारिया ने बताया कि उसकी दुकान पर काम करने वाला मुलाजिम निर्मल दुकान के आगे खड़ा था। इस दौरान एक युवक ने आकर उसके मोटरसाइकिल बीच अपना मोटरसाइकिल दे मारा। निर्मल के कारण पूछने पर युवक ने मारपीट शुरू कर दी। जब वह शोर सुनकर बाहर आया तो उक्त युवकों ने उसके साथ गाली गलौच किया। इसके बाद फोन करके अपने साथियों को बुलाया। दर्जन के करीब युवक और एक पूर्व हवलदार हाथों में कापा और विभिन्न तरह के हथियार लेकर पहुंचे और गुंडागर्दी दिखाई। दुकान के अंदर जबदस्ती घुसकर सामान तोड़ा और फिर से मारपीट शुरू कर दी। बाजार के लोगों इकट्ठे होकर उनकी जान बचाई। मनीष ने बताया कि घायल निर्मल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगाया धरना

loksabha election banner

गुरुहरसहाय के बाजार में सरेआम हुई गुंडागर्दी करने वालों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दुकानदारों ने बाजार बंद कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कैबिनेट मंत्री व हलका विधायक के निजी सहायक व कांग्रेसी नेताओं नसीब संधू, नीशु दहूजा, राजा कुमार, सीमा पासी आत्मजीत सिंह डेविड व व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतविद्र भंडारी व सब्जी मंडी यूनियन के अध्यक्ष दीपू नरूला ने धरने में शमूलियत की। सभी ने चेतावनी दी कि जब तक गुंडागर्दी करने वाले आरोपित पकड़े नहीं जाते उनका संघर्ष जारी रहेगा। आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी जसविद्र सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि गुंडागर्दी करने वाले किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाकर भेज दी गई है जल्द आरोपित गिरफ्तार होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.