Move to Jagran APP

पति की हत्या में नामजद महिला एक दिन के रिमांड पर

गांव चूहड़ीवाला धन्ना में हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में नामजद मृतक की पत्नी को पुलिस ने काबू कर लिया है जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 06:11 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:10 AM (IST)
पति की हत्या में नामजद महिला एक दिन के रिमांड पर
पति की हत्या में नामजद महिला एक दिन के रिमांड पर

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का):

loksabha election banner

गांव चूहड़ीवाला धन्ना में हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में नामजद मृतक की पत्नी को पुलिस ने काबू कर लिया है, जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि गांव चूहड़ीवाला धन्ना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिस संबधी मृतक की बहन केसर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके भाई की हत्या की गई है, क्योंकि उसके भाई के शरीर पर कई चोटों के निशान थे। पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मृतक की पत्नी बिमला को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे रविवार को फाजिल्का की अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत की ओर से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था और अकसर ही घर में लड़ाई झगड़ा करता था। बीते दिनी हुए झगडे़ में उसके पति को अचानक ही ज्यादा चोटें लग गई, जिस कारण उसके पति की मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि आरोपित महाबीर जो महिला का दामाद है और उसके दो दोस्त अभी गिरफ्त से बाहर हैं, जिन्हें श्री गंगानगर पुलिस की मदद से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.